DSP Murder Case: हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, DSP को कुचलने वाले ड्राइवर को भरतपुर से किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow11266669

DSP Murder Case: हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, DSP को कुचलने वाले ड्राइवर को भरतपुर से किया गिरफ्तार

Haryana DSP Murder Case: हरियाणा के नूंह में मंगलवार को हुई DSP की हत्या में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मुख्य हत्यारे को भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

DSP Murder Case: हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी, DSP को कुचलने वाले ड्राइवर को भरतपुर से किया गिरफ्तार

Haryana DSP Murder Case: हरियाणा के नूंह के तावड़ू क्षेत्र में मंगलवार को अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करने गए डीएसपी सुरेंद्र सिंह के ऊपर ही खनन माफिया के गुर्गों ने गाड़ी चढ़ा दी. इस घटना में DSP की मौके पर ही मौत हो गई. यह घटना तावड़ू के पचगांव की है, जहां गांव से सटी अरावली पहाड़ियों पर अवैध खनन की सूचना मिलने पर तावड़ू डीएसपी कार्रवाई करने गए थे. इस घटना में एक दिन बाद हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है.

  1. हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी
  2. DSP सुरेंद्र सिंह के हत्यारे को किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

बता दें कि हरियाणा पुलिस ने गाड़ी के ड्राइवर को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार कर लिया है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने जानकारी दी कि नूंह डीएसपी हत्या हत्याकांड में आरोपी मित्तर को हरियाणा पुलिस ने आज गांव गंगोरा, थाना पहाड़ी जिला भरतपुर से गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को भी हुई थी गिरफ्तारी

गौरतलब है कि मंगलवार को ही पुलिस ने मुठभेड़ में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया था. मुठभेड़ में उसके पैर में भी गोली लगी थी और उसके इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद डीजीपी पीके अग्रवाल ने कहा था कि जिसे गिरफ्तार किया गया है वह मुख्य आरोपी नहीं है.

कैसे हुई DSP की हत्या?

मंगलवार सुबह 11 बजे DSP अपनी टीम के साथ अवैध खनन की साइट पर पहुंचे थे. पुलिस टीम को देखकर पहाड़ी के पास खड़े डंपर, उनके चालक और खनन में लगे लोग भागने लगे. भागते हुए वाहनों को देख जब डीएसपी उन्हें रोकने के लिए आगे गए तो डंपर चालक ने उनके ऊपर वाहन चढ़ा दिया. टायर के नीचे आने से DSP की मौत हो गई थी. 

कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

DSP की हत्या के बाद लगातार राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे थे. लोगों के मन में सवाल था कि क्या गुंडे अब इतने बेखौफ हो गए हैं कि उनमें कानून का डर नहीं रहा. सरकार पर सवाल उठे कि जब पुलिस ही सुरक्षित नहीं है तो जनता कैसे सुरक्षित महसूस करेगी? 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news