महंगी गाड़ी से आए 'चोर', G20 सम्मेलन के लिए आए गमले चुरा लिए; अब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11591148

महंगी गाड़ी से आए 'चोर', G20 सम्मेलन के लिए आए गमले चुरा लिए; अब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

G-20 Summit के लिए लाए गए गमलों की चोरी के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है और मनमोहन नाम के शख्स को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

महंगी गाड़ी से आए 'चोर', G20 सम्मेलन के लिए आए गमले चुरा लिए; अब पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Gurugram G20 Flower Pots Theft Case: G20 सम्मेलन में शहर को सजाने के लिए लाए गए पौधों के गमले को चुराने के मामले में गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने बड़ा खुलासा किया है और एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही गुरुग्राम पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है, जिसमें गमले चोरी किए गए थे. पुलिस ने चोरी किए गए गमले भी बरामद कर लिए हैं. बता दें कि इन पौधों के गमले G20 सम्मेलन में शहर को सजाने के लिए रखे गए थे और इनको चोरी करने का वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने पुलिस में शिकायत दी थी.

40 लाख रुपये की गाड़ी से आए चोर?

G20 सम्मेलन के लिए लाए गए गमलों को चोरी का वीडियो वायरल होने के बाद खुलासा हुआ कि सड़क से गमले उठाने वाले चोर 40 लाख की गाड़ी से आए थे. वीडियो में साफ दिख रहा है कि चोर किआ कार्निवल (Kia Carnival) से आए और दिन-धहाड़े पौधों के गमलों को कार की डिग्गी में रखना शुरू कर दिया.

क्या है पूरा मामला?

वायरल हो रहे 1 मिनट 7 सेकेंड में साफ दिख रहा है कि किआ कार्निवल (Kia Carnival) कार आकर रुकती है और कार से दो लोग उतरते हैं. इसके बाद सड़क किनारे सजावट के लिए रखे पौधों के गमले उठाकर कार की डिग्गी में रखने लगते हैं. वीडियो गुरुग्राम के शंकर चौक का बताया है.

G-20 सम्मेलन की चल रही हैं तैयारियां

बता दें कि दिल्ली से सटे गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन की तैयारियां काफी समय से चल रही हैं और विदेशों से आने वाले मेहमानों के लिए पूरे शहर को सजाया जा रहा है. इसी को लेकर सड़कों के दोनों तरफ खास किस्म के पौधे वाले गमले लगाए गए हैं और उन्हीं में से कुछ गमले चोरी होने का मामला सामने आया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news