Gujarat News: गुजरात के राज्यपाल का विवादित बयान, हिंदुओं को लेकर कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11341968

Gujarat News: गुजरात के राज्यपाल का विवादित बयान, हिंदुओं को लेकर कह दी ऐसी बात

Gujarat Governor Controversial Statement: गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने गाय पर बात करते हुए विवादित बयान दे दिया. उन्होंने हिंदुओं को नंबर-1 का ढोंगी बताया. उनके इस बयान ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है.

Gujarat News: गुजरात के राज्यपाल का विवादित बयान, हिंदुओं को लेकर कह दी ऐसी बात

Acharya Devvrat Statement: गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत (Acharya Devvrat ) इन दिनों विवादों में आ गए हैं. उन्होंने बीते बुधवार को हिंदुओं को लेकर विवादित बयान दिया. आचार्य देवव्रत ने अपने बयान में हिंदुओं को 'नंबर-1 ढोंगी' बताया. उन्होंने यह बयान बुधवार को नर्मदा जिले के पोइचा गांव में 'जैविक खेती' के विषय पर आयोजित एक सेमिनार को संबोधित करते हुए दिया.

हिंदुओं को बताया ढोंगी

राज्य के दो प्रमुख समाचार पत्रों ने राज्यपाल आचार्य देवव्रत को बयान का उल्लेख किया. जिसमें उन्होंने कहा, 'लोग 'जय गौ माता' का जाप करते हैं. वे गाय को दूध देने तक गौशाला में रखते हैं. एक बार जब वह दूध देना बंद कर देती है, तो वे उसे सड़कों पर छोड़ देते हैं. इसलिए मैं कहता हूं कि हिंदू नंबर-1 के ढोंगी हैं. हिंदू धर्म और गाय आपस में जुड़े हुए हैं, लेकिन यहां लोग स्वार्थ के लिए 'जय गौ माता' का जाप करते हैं.'

जैविक खेती को बढ़ाने की कही बात

उन्होंने आगे कहा, 'लोग भगवान से प्रार्थना करने के लिए मंदिरों, मस्जिदों, चर्च, गुरुद्वारा जाते हैं, ताकि भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. मैं कहता हूं कि अगर आप जैविक खेती की ओर बढ़ते हैं, तो भगवान आपसे ऐसे ही प्रसन्न हो जाएंगे.

जैविक खेती अपनाने से पशुओं को मिलेगा जीवन

उन्होंने कहा कि मैं वैज्ञानिक प्रमाणों के साथ कह रहा हूं कि रासायनिक खाद के प्रयोग से आप पशुओं को मार रहे हैं. अगर आप जैविक खेती अपनाते हैं, तो इससे आप पशुओं को जीवन देंगे.

(इनपुट- आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news