Gujarat Election 2022: पीएम मोदी की सभा में कांग्रेस के समर्थन में उठी आवाज, महिला बोली- गुजरात में आए Congress सरकार
Advertisement
trendingNow11402350

Gujarat Election 2022: पीएम मोदी की सभा में कांग्रेस के समर्थन में उठी आवाज, महिला बोली- गुजरात में आए Congress सरकार

PM Modi की सभा में मौजूद एक महिला ने अपनी सैलरी बढ़ाने की गुहार लगाई. महिला आशा वर्कर है. वहीं, एक महिला ने तो कहा गुजरात में कांग्रेस आनी चाहिए.

Gujarat Election 2022: पीएम मोदी की सभा में कांग्रेस के समर्थन में उठी आवाज, महिला बोली- गुजरात में आए  Congress सरकार

PM Modi Gujarat Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दौरे पर हैं. उन्होंने बुधवार को जूनागढ़ को 3580 करोड़ रुपये की सौगात दी. पीएम मोदी ने इस दौरान जनसभा को भी संबोधित किया. प्रधानमंत्री की सभा में भारी संख्या में लोग पहुंचे थे, जिसमें महिलाएं भी थीं. कुछ महिलाएं तो सिर्फ पीएम मोदी को देखने के लिए पहुंची थीं. 

पीएम मोदी की सभा में मौजूद उन्हीं में से एक महिला ने अपनी सैलरी बढ़ाने की गुहार लगाई. महिला आशा वर्कर है.  वहीं, एक महिला ने तो कहा गुजरात में कांग्रेस आनी चाहिए. 

दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं पीएम मोदी 

बता दें कि पीएम मोदी 19-20 अक्टूबर को गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान वह 15,670 करोड़ से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. पीएमओ ने बताया, पीएम मोदी बुधवार को सबसे पहले गांधीनगर के महात्मा मंदिर सम्मेलन और प्रदर्शनी केंद्र में रक्षा प्रदर्शनी 2022 का उद्घाटन करेंगे. इस दिन वह पांच विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. 

प्रधानमंत्री ने सबसे पहले रक्षा प्रदर्शनी में हिस्सा लिया. यह आयोजन भारतीय रक्षा विनिर्माण कौशल के व्यापक दायरे और पैमाने का प्रदर्शन किया.इस कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री  ने उद्योग और स्टार्टअप के माध्यम से अंतरिक्ष क्षेत्र में रक्षा बलों के लिए अभिनव समाधान विकसित करने के लिए मिशन डेफस्पेस की शुरुआत की. इसके बाद प्रधानमंत्री ने जूनागढ़ में दो जलापूर्ति परियोजनाओं और कृषि उत्पादों के भंडारण के लिए एक गोदाम परिसर के निर्माण की आधारशिला रखी.  

गुजरात में होना है विधानसभा का चुनाव

गुजरात में इस साल विधानसभा का चुनाव होना है. चुनाव आयोग कभी भी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर सकता है. बीजेपी राज्य में 27 साल से सत्ता पर काबिज है. गुजरात चुनाव को लेकर संभावना जताई जा रही है कि दिवाली के बाद चुनाव आयोग इसकी घोषणा कर सकता है. गुजरात विधानसभा चुनाव इस बार त्रिकोणीय होने की संभावना है. बीजेपी-कांग्रेस के अलावा इस बार आम आदमी पार्टी भी जोरशोर से अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगी हुई है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news