Gujarat Election: राघव चड्ढा ने कांकरेज विधानसभा में किया प्रचार, केजरीवाल की तारीफ में बोला 'शोले' का डायलॉग
Advertisement

Gujarat Election: राघव चड्ढा ने कांकरेज विधानसभा में किया प्रचार, केजरीवाल की तारीफ में बोला 'शोले' का डायलॉग

Raghav Chadha बुधवार को कांकरेज विधानसभा में प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने आप उम्मीदवार के लिए प्रचार किया. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोग अरविंद केजरीवाल से बेहद डरे हुए हैं.

Gujarat Election: राघव चड्ढा ने कांकरेज विधानसभा में किया प्रचार, केजरीवाल की तारीफ में बोला 'शोले' का डायलॉग

AAP Election Campaign: आम आदमी पार्टी(आप) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने गुजरात में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान बॉलीवुड की मशहूर फिल्म शोले का डायलॉग बोला और कहा, अब मीलों दूर कोई भ्रष्टाचारी रोता है तो उसकी मां कहती है... सो जा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा. बुधवार को कांकरेज विधानसभा में राघव चड्ढा आप उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोग अरविंद केजरीवाल से बेहद डरे हुए हैं.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का जन्म ही महंगाई और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हुआ है. सिर्फ अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ही आम लोगों को महंगाई से मुक्ति दिला सकती है. राज्यसभा सांसद और गुजरात प्रदेश के सह प्रभारी राघव चड्ढा पिछले कई हफ्तों से गुजरात के अलग-अलग इलाकों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता के अपार समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात में बदलाव आने वाला है.

बता दें कि राज्य की 182 सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को चुनाव होंगे.  विधानसभा चुनाव में 1,621 उम्मीदवार मैदान में हैं.  मुख्य निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में बताया गया कि दूसरे चरण में जिन 93 सीट पर चुनाव होंगे, उनमें 833 उम्मीदवार मैदान में हैं. पहले चरण के चुनाव में 89 सीट के लिए 788 उम्मीदवार मैदान में हैं.

आम आदमी पार्टी (आप) ने भी सभी 182 सीट पर उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन उसके एक उम्मीदवार ने सूरत पूर्व सीट से अपना नामांकन वापस ले लिया, इस तरह वह 181 सीट पर चुनाव लड़ेगी. पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ क्षेत्र और दक्षिण गुजरात के जिलों के निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा. ये जिले हैं वलसाड, तापी, डांग, नवसारी, सूरत, भरूच, नर्मदा, बोटाद, भावनगर, अमरेली, गिर सोमनाथ, जूनागढ़, पोरबंदर, देवभूमि द्वारका, जामनगर, राजकोट, मोरबी, सुरेंद्रनगर और कच्छ। दूसरे चरण में मध्य और उत्तरी गुजरात के जिलों बनासकांठा, पाटन, मेहसाणा, साबरकांठा, अरावली, गांधीनगर, अहमदाबाद, आणंद, खेड़ा, महीसागर, पंचमहल, दाहोद, वडोदरा और छोटा उदयपुर की सीट पर वोट डाले जाएंगे. दोनों चरण के चुनावों की मतगणना आठ दिसंबर को होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news