Watch: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर अड़ा युवक, देख डर के मारे रोने लगा बच्चा; Video वायरल
Advertisement
trendingNow11888289

Watch: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर अड़ा युवक, देख डर के मारे रोने लगा बच्चा; Video वायरल

Dog Video: लिफ्ट में पहले से मौजूद बच्चा कुत्ते को देखकर बहुत ज्यादा डर गया था और बुरी तरह रो रहा था. हालांकि, डॉग ऑनर पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वो बच्चे को ही लिफ्ट से बाहर जाने को कह रहा था.

Watch: कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने पर अड़ा युवक, देख डर के मारे रोने लगा बच्चा; Video वायरल

Greater Noida Dog News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवक और एक महिला के बीच कुत्ते को लिफ्ट में ले जाने को लेकर जमकर बहस हो रही है. मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गोरसिटी 7th एवेन्यू सोसाइटी का है. बताया जा रहा है कि कुत्ते को देखकर लिफ्ट में पहले से मौजूद बच्चा डर जाता है और रोने लगता है, लेकिन इसके बाद भी डॉग ऑनर उसे लिफ्ट में ले जाने की कोशिश करता है.

 महिला और डॉग ऑनर के बीच जोरदार बहस

डॉग ऑनर को वहां मौजूद गार्ड ने समझाया तो वह गार्ड पर ही भड़क गया. इसके बाद वहां मौजूद एक महिला ने भी उसे कुत्ते को लिफ्ट में ना ले जाने की अपील की, लेकिन वह नहीं माना और महिला से बहस करने लगा. इसके बाद महिला ने घटना का वीडियो बना लिया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जब महिला ने युवक को धमकी दी कि वह वीडियो वायरल करेगी तो वह वहां से चला गया.

कुत्ते को देख बुरी तरह रो रहा था बच्चा

लिफ्ट में पहले से मौजूद बच्चा कुत्ते को देखकर बहुत ज्यादा डर गया था और बुरी तरह रो रहा था. हालांकि, डॉग ऑनर पर इसका कोई असर नहीं हुआ और वो बच्चे को ही लिफ्ट से बाहर जाने को कह रहा था. युवक ने कह रहा ता कि अगर बच्चा डर रहा है तो लिफ्ट से बाहर आ जाए और मेरे चले जाने के बाद फिर लिफ्ट से चला जाए.

अब तक मामले में किसी ने नहीं दी है शिकायत

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन इसको लेकर अभी तक किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई है. ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना के प्रभारी अनिल राजपूत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुत्ते को लेकर बहसबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन अभी तक इसको लेकर किसी ने शिकायत नहीं दर्ज कराई है. अगर कोई शिकायत आती है तो पुलिस नियक के अनुसार कार्रवाई करेगी.

Trending news