हनी सिंह को गोल्डी बराड़ से मिली धमकी, सताने लगा जान का खतरा, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow11747909

हनी सिंह को गोल्डी बराड़ से मिली धमकी, सताने लगा जान का खतरा, पुलिस जांच में जुटी

Honey Singh: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ ने अब सिंगर हनी सिंह को धमकी दी है. हनी सिंह को धमकी भरा फोन आने के बाद वे आज दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे. गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड है.

हनी सिंह को गोल्डी बराड़ से मिली धमकी, सताने लगा जान का खतरा, पुलिस जांच में जुटी

Honey Singh: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ ने अब सिंगर हनी सिंह को धमकी दी है. हनी सिंह को धमकी भरा फोन आने के बाद वे आज दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे. गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुख्य आरोपी और मास्टरमाइंड है.

हनी सिंह को कथित तौर पर गोल्डी बराड़ से धमकी भरा फोन आया है. बराड़ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मुख्य आरोपी है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. सिंगर और रैपर हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस मुख्यालय पहुंचे और बाद में मीडिया से भी बातचीत की. हालांकि वह पुलिस के परामर्श के बिना कुछ भी खुलासा नहीं करना चाहते थे. उन्होंने कहा कि उनके स्टाफ को गोल्डी बराड़ नाम के एक व्यक्ति का फोन आया जिसने उन्हें धमकी दी थी.

यो यो हनी सिंह ने यह भी खुलासा किया कि वह कैसे बदलते समय के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहे हैं. रैपर ने हाल ही में खुलासा किया कि वह वर्तमान में संघर्ष कर रहे हैं क्योंकि उनके गाने 10 साल पहले की तरह काम नहीं कर रहे हैं. सिंगर ने अपने फैंस से यह भी अनुरोध किया कि वे उसी चीज की उम्मीद न करें जो उन्होंने 10 साल पहले की थी.

हनी सिंह वर्तमान में इंडस्ट्री में वापसी के लिए सफलता का आधार बना रहे हैं. लंबे समय तक ब्रेक लेने के बाद हनी सिंह ने हाल ही में हनी 3.0 सहित कई हिट गाने रिलीज किए हैं. हाल ही में रैपर सलमान खान की आखिरी रिलीज किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आए थे.

हनी सिंह एक विवाद में भी फंस गए थे, जिसमें फेस्टिविना म्यूजिक फेस्टिवल के मालिक ने रैपर और अन्य के खिलाफ बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी थी. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम रद्द होते ही दोनों पक्षों के बीच मामला गरमा गया. शिकायतकर्ता ने सिंह और अन्य पर अपहरण, उसे बंदी बनाकर रखने और उसके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news