सेल्‍फी के चक्‍कर में 150 फीट नीचे खाई में गिरी लड़की, Video में चीख-चीत्‍कार सुन सिहर जाएंगे आप
Advertisement
trendingNow12367573

सेल्‍फी के चक्‍कर में 150 फीट नीचे खाई में गिरी लड़की, Video में चीख-चीत्‍कार सुन सिहर जाएंगे आप

Girl Rescued Video: सेल्फी और रील के चक्कर में आए दिन कोई न कोई घटना हम सब सुनते ही रहते हैं, इसी बीच महाराष्‍ट्र का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की सेल्‍फी के चक्‍कर में 150 फीट नीचे खाई में गिर गई, वीडियो में जो चीख चीत्‍कार है, उसे देखकर आप सिहर जाएंगे. आप भी देखें वीडियो. 

सेल्‍फी के चक्‍कर में 150 फीट नीचे खाई में गिरी लड़की, Video में चीख-चीत्‍कार सुन सिहर जाएंगे आप

महाराष्ट्र में इन दिनों जमकर बारिश ने एक तरफ जिंदगी बेहाल कर रखा है, तो दूसरी तरफ मौसम ने गर्मी से राहत दी है, मौसम का लुत्फ उठाने के लिए कई लोग नदी, पहाड़ पर घूमने जा रहे हैं, लेकिन वहां रील्‍स और सेल्‍फी के चक्‍कर में अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. मुंबई के सतारा का एक वीडियो सोशल मीडियो पर खूब वायरल हो रहा है.

लड़की उनघर रोड पर बोर्ने घाट पर सेल्फी लेने के लिए पहुंची थी. सेल्फी लेने के दौरान वो संतुलन नही बना सकी. उसका पैर फिसला और वह 150 फीट नीचे खाई में गिर गई. लड़की के गिरने के बाद स्थानीय लोग मदद के लिए आगे आए और जैसे-तैसे लड़की को बचाया गया. सोशल मीडिया पर सतारा की वीडियो शेयर की जा रही हैं और रेस्क्यू करने वाले लोगों की तारीफ हो रही है. 

लड़की का देखें वीडियो:

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews

सेल्‍फी के चक्‍कर में लड़की ने अपनी जान जोखिम में डाल दी, लड़की को रस्सी के सहारे रेस्क्यू कर सुरक्षित बचाया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लड़की के नीचे गिरने के बाद स्थानीय लोग रस्सी लेकर आए. इस दौरान एक युवक उसकी जान बचाने के लिए रस्सी के सहारे में देवदूत बनकर नीचे की और जाता दिखता है, नीचे से वह युवती को रस्सी के सहारे ऊपर की और खींचते हुए लाता है; वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान युवती दर्द से चीख रही है।. स्थानीय लोगों की मदद से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे काफी चोट लगी है. जून के महीने में भी महाराष्ट्र के संभाजी नगर में रील बनाने के चक्कर में युवती की मौत हो गई थी. वो कार समेत 300 फीट गहरी खाई में गिर गई थी. सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाते समय वो रिवर्स गियर में गाड़ी चला रही थी, ब्रेक लगाना भूल गई थी और एक्सीलेटर पर पैर रख बैठी थी. नतीजतन वाहन समेत गहरी खाई में जा गिरी थी.

Trending news