Ghaziabad कोर्ट में घुसा तेंदुआ, 3 लोगों पर मारा झपट्टा, वन विभाग रेस्क्यू में जुटा
Advertisement

Ghaziabad कोर्ट में घुसा तेंदुआ, 3 लोगों पर मारा झपट्टा, वन विभाग रेस्क्यू में जुटा

Ghaziabad कोर्ट परिसर में बुधवार दोपहर एक तेंदुआ घुस गया. उसने पुरानी बिल्डिंग के पास एक वकील और जूता पॉलिश करने वाले पर जानलेवा हमला कर दिया. जूता पॉलिश करने वाले व्यक्ति के कान पर झपट्टा मारा. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

Ghaziabad कोर्ट में घुसा तेंदुआ, 3 लोगों पर मारा झपट्टा, वन विभाग रेस्क्यू में जुटा

Ghaziabad Court: गाजियाबाद कोर्ट परिसर में बुधवार दोपहर एक तेंदुआ घुस गया. उसने पुरानी बिल्डिंग के पास एक वकील और जूता पॉलिश करने वाले पर जानलेवा हमला कर दिया. जूता पॉलिश करने वाले व्यक्ति के कान पर झपट्टा मारा. इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  तेंदुआ घुसते ही पुरानी बिल्डिंग के सारे कोर्ट रूम खाली कराए गए. बताया जा रहा है कि तेंदुआ करीब 1 घंटे से ज्यादा समय से कोर्ट परिसर में मौजूद है. पूरी कचहरी में दहशत और अफरा-तफरी का माहौल है.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. इसमें दिख रहा कि दो वकील फावड़ा और डंडा लेकर तेंदुए को पकड़ने के लिए बिल्डिंग में घूम रहे हैं. तीसरा वकील इसका वीडियो बना रहा था. इसी बीच तेंदुए ने उन पर हमला कर देता है.

इस घटना में सीजेएम रूम केडी बाहर जूता पॉलिश कर रहा एक व्यक्ति को भी तेंदुए ने झपट्टा मारा है. वन विभाग की 12 सदस्यीय टीम रेस्क्यू के लिए पहुंची हुई है. टीम अपने साथ जाल, पिंजरा लेकर आई है. फिलहाल मुख्य कोर्ट बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर लोहे का चैनल बंद है. बिल्डिंग के बाहर कोर्ट स्टाफ, कर्मचारी, वकील समेत सैकड़ों लोगों की भीड़ लगी है. वन विभाग की टीम कोर्ट की मुख्य बिल्डिंग के अंदर दाखिल हो गई है, जिसमें तेंदुआ होना बताया जा रहा है.

चस्मदीदों के मुताबिक सीजेएम कोर्ट बिल्डिंग में सीढ़ियों के नीचे तेंदुआ पहली बार देखा गया. लोगों को देखते ही तेंदुआ वहां से भागा. वह लोगों पर झपट्टा मारते हुए भागने लगा. तेंदुए के हमले में एक सिपाही, एक वकील, जूता पॉलिश करने वाला व्यक्ति समेत कई लोग घायल हुए हैं. घटना का एक और वीडियो भी सामने आया है. इसमें तेंदुआ बिल्डिंग में लोहे की ग्रिल के किनारे बैठा दिखाई दे रहा है. फिलहाल अभी तेंदुए का रेस्क्यू चल रहा है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news