UP Crime News: गौशाले पर हमला कर 32 गायों को बेरहमी से काटा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow11679047

UP Crime News: गौशाले पर हमला कर 32 गायों को बेरहमी से काटा, जांच में जुटी पुलिस

Cow Smugglers News: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में बड़ी घटना दर्ज की गई है, जहां पर बदमाशों ने गौशाला का ताला तोड़कर वहां मौजूद गायों को बेरहमी से काट दिया. इसका विरोध करने पर वहां मौजूद गौ रक्षकों की जमकर पिटाई कर दी.

प्रतीकात्मक चित्र

Cow Smugglers In Etah: उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव (Uttar Pradesh Nikay Chunav) को लेकर तैयारियां अपने जोरों पर हैं, इसी बीच एटा जिले में एक बड़ी घटना देखने को मिली है. मामला एटा जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव पवास के समीप लखमीपुर गौशाला का है, जहां पर देर रात करीब 1 बजकर 30 मिनट पर गौ तस्करों ने गौशाला का ताला तोड़कर, वहां गौवंशों को बाहर निकाला और उन्हें बड़ी बेरहमी से काट दिया. इसके बाद उनके अवशेषों को पास में पानी से भरे खड्डे में डाल दिया. इन बदमाशों ने वहां गायों की सुरक्षा में मौजूद लोगों से मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया. तीन घायलों में से 2 को आगरा रेफर किया गया है और 1 का इलाज एटा में ही चल रहा है.

7 से 8 बदमाशों का हाथ

स्थानीय लोगों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, बड़ी संख्या में ग्रामीण गौशाला पर पहुंच गए. जहां पर गौ तस्करों की चप्पल, गौवंश को काटने का औजार, बहता हुआ खून और गौवंश के ताजा अवशेष दिखाई पड़े. इसे देखकर ग्रामीण भड़क गए. जैसे ही मामला उजागर हुआ चारों ओर हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों ने जब सुबह खेतों पर गए तो देखा कि गौवंशो के कटे सिर और अवशेष एक तालाब के पास पड़े हुए हैं.

घटना स्थल का चल रहा निरीक्षण

मीडिया सूत्रों की मानें तो इस घटना के पीछे करीब 7 से 8 बदमाशों का हाथ है. घटना स्थल पर बजरंग दल और गौ रक्षा समिति (Bajrang Dal and Gau Raksha Samiti) के सदस्यों ने गौ तस्करों के गिरफ्तारी की मांग की. मामले की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल और एएसपी धनंजय सिंह कुशवाहा भारी फोर्स के साथ घटना स्ठल पर पहुचें. इसके अलावा पशुपालन विभाग की टीम और डॉग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम भी वहां मौजूद रही. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आपको बता दें कि 24 घंटे में एक ही इलाके ऐसा दूसरा मामला देखने को मिला है. एक दिन के अंदर इस इलाके में अब तक कुल 32 गायों पर इस तरह से हमला किया गया है.

Trending news