Nikhil Murder Case: DU स्टूडेंट मर्डर केस में खुलासा, GF, बदसलूकी और चाकूबाजी की इनसाइड स्टोरी आई सामने
Advertisement

Nikhil Murder Case: DU स्टूडेंट मर्डर केस में खुलासा, GF, बदसलूकी और चाकूबाजी की इनसाइड स्टोरी आई सामने

Delhi News: निखिल चौहान की हत्या (Nikhil Chauhan Murder Case) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जांच में सामने आया है कि आरोपी राहुल ने निखिल की गर्लफ्रेंड को तमाचा जड़ा था. जिसके बाद दोनों के बीच गाली-गलौज भी हुई थी.

Nikhil Murder Case: DU स्टूडेंट मर्डर केस में खुलासा, GF, बदसलूकी और चाकूबाजी की इनसाइड स्टोरी आई सामने

DU Student Murder Case: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) साउथ कैंपस स्टूडेंट मर्डर केस (Student Murder Case) की जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. दिल्ली पुलिस को जांच में पता चला है कि मृतक निखिल की गर्लफ्रेंड को बीते 11 जून को आरोपी राहुल ने थप्पड़ जड़ दिया था. उस वक्त राहुल और निखिल के बीच बहसबाजी भी हुई थी. फिर काफी गाली-गलौज भी हुई थी. फिर रविवार की दोपहर को आरोपी राहुल और उसके बाकी साथियों ने योजन के तहत निखिल की चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हैं. आरोपियों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं. अभी भी दो आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश जारी है. आइए जानते हैं कि डीयू साउथ कैंपस का ये पूरा मामला क्या है.

आरोपियों की हुई पहचान

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गर्लफ्रेंड ने अरेस्ट किए आरोपी राहुल और हारून की पहचान कर ली है. आरोप के मुताबिक, राज ने भी निखिल को चाकू मारे थे. ये बात जांच में सामने आई है. हालांकि, पुलिस अभी भी ये पता लगाने में जुटी है कि चाकू किस-किस ने मारे हैं क्योकि गिरफ्तार आरोपी अपने बयान बार-बार बदल रहे हैं. फरार चल रहे दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरा सीक्वेंस क्लियर होगा.

निखिल को क्यों मारा चाकू?

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने कहा कि निखिल चौहान स्कूल ऑफ ओपन लर्निंग के फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था. एक हफ्ते पहले ही निखिल का यश और राहुल के साथ विवाद हुआ था. रविवार को राहुल, यश और कुछ अन्य लोग बदला लेने के लिए आए थे. फिर निखिल चौहान को उन्होंने चाकू मार दिया. हमारी टीम ने राहुल और उसके साथी हारून को अरेस्ट किया है. दूसरों की पहचान भी हो गई है. जल्द उनकी भी गिरफ्तारी होगी.

निखिल की मां ने मांगा इंसाफ

बता दें कि रविवार को घटनास्थल से फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया था कि स्टूडेंट के सीने पर चाकू मारा गया. जिसके बाद आननफानन में उसे अस्पताल ले जाया गया था जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था. इस बीच, मृतक निखिल की मां ने कहा कि निखिल के हत्यारों को सजा मिले. मेरे बेटे को इंसाफ मिले. आरोपियों में पुलिसवालों के बच्चे भी हैं. मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है.

जरूरी खबरें

3 हत्याओं से कांपी दिल्ली, 2 बहनों को गोलियों से किया छलनी, छात्र का बेरहमी से कत्ल
गर्मी से मिलने वाली है राहत, बारिश पर आ गया बड़ा अपडेट, IMD ने जारी किया अलर्ट

Trending news