Delhi Traffic: घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल, वरना करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना
Advertisement
trendingNow11217828

Delhi Traffic: घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक का हाल, वरना करना पड़ सकता है मुश्किलों का सामना

Delhi Traffic Update: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ होनी है. ऐसे में उन्हें  प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होना है. इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. विरोध को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने कुछ रास्तों को एहतियातन बंद कर दिया है.

फाइल फोटो

Delhi Traffic Police Advisory: नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी को  ED कार्यालय में पेश होना है. इसी बीच कांग्रेस ने कहा है कि उनके सांसद, सदस्य और प्रमुख नेता भी ED कार्यालय जाएंगे. ऐसे में दिल्ली में ट्रैफिक जाम होने की आशंका है. इसको देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने रास्तों को लेकर एडवाइजरी जारी की है.

इन रास्तों पर रोक

दिल्ली में भारी ट्रैफिक जाम रहने की आशंका है. ऐसे में दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कुछ रास्तों को बंद किया है. दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सुबह सात बजे से दोपहर 12 बजे तक गोल मेथी जंक्शन, तुगलक रोड जंक्शन, क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आज़ाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन की तरफ से ना जाया जाए.

इन पर भी आवाजाही प्रतिबंधित

इसके साथ ही मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड से भी नहीं जाने को कहा गया है. नई दिल्ली में गोल डाक खाना जंक्शन, पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड से आगे बसों की आवाजाही पर भी प्रतिबंध रहेगा.

हिरासत में लिए गए कार्यकर्ता

राहुल गांधी की पेशी को लेक कांग्रेस धरना-प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है. इस बीच धरना प्रदर्शन के चलते कांग्रेस के मुख्यालय के सामने से पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है. ये लोग राहुल गांधी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे.

दिल्ली पुलिस ने नहीं दी अनुमति

कांग्रेस अपने मुख्यालय से एपीजे अब्दुल कलाम रोड स्थित ईडी मुख्यालय (ED Headquarters) तक रैली निकालने की तैयारी कर रही थी, लेकिन इन तैयारियों को तब झटका लगा, जब दिल्ली पुलिस ने रैली की अनुमति देने से इनकार कर दिया है. 

LIVE TV

Trending news