Delhi Traffic Police के हवलदार को चाकू मारने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बदमाश
Advertisement

Delhi Traffic Police के हवलदार को चाकू मारने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बदमाश

Crime Latest News: दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के पास लोगों को अकेला देखकर ये गैंग निशाना बनाता था. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में इस गैंग ने ट्रैफिक पुलिस के हवलदार पर हमला किया था.

Delhi Traffic Police के हवलदार को चाकू मारने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े 3 बदमाश

Delhi Crime News: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) के हवलदार को चाकू मारकर लूटपाट करने की गुत्थी को पुलिस (Police) ने सुलझा लिया है. पुलिस ने इस संबंध में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान आरिफ उर्फ खुजली, आबिद उर्फ कालू और अनुप उर्फ जुल्फी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 महंगे मोबाइल, 4 एटीएम कार्ड के अलावा 60 हजार रुपये और अन्य सामान बरामद किया है. बता दें कि आरिफ के खिलाफ 25 और अनुप उर्फ जुल्फी के खिलाफ 37 मामले दर्ज हैं. पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर के मामले की छानबीन कर रही है.

बदमाशों ने हवलदार पर किया था हमला

दिल्ली के नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि पीड़ित मोहित कुमार (35) मॉडल टाउन ट्रैफिक सर्कल में हवलदार है. 29 मार्च को वह ड्यूटी खत्म करने के बाद घर लौट रहा था. इस बीच सिग्नेचर ब्रिज के पास उसने बाइक रोकी. तभी बदमाशों ने उसके ऊपर हमला करके लूटपाट की.

ऐसे पकड़े गए बदमाश

इसके बाद न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. लोकल पुलिस के अलावा नॉर्थ दिल्ली का स्पेशल स्टाफ भी आरोपियों की तलाश शुरू कर रही थी. इस बीच, एसआई रोहित सारस्वत की टीम को सूचना मिली कि आरोपी नार्थ दिल्ली में आने वाले हैं. सूचना के बाद एक-एक कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार लिया गया.

अकेले लोगों को बनाते थे निशाना

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आरिफ और आबिद ने मोहित से मोबाइल लूटने के बाद अनुप को बेच दिया है. इसके अलावा उसके अकाउंट से 63 हजार रुपये निकाल लिए. अनुप उर्फ जुल्फी और उसका गैंग सिग्नेचर ब्रिज के आस-पास अकेले लोगों को निशाना बनाते थे. पुलिस उनसे पूछताछ करके मामले की जांच कर रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news