दुश्मनी नहीं, 4 साल की बच्ची के प्यार में पड़कर अपराधी बन बैठी नई नवेली दुल्हन, जानें पूरा मामला
Advertisement

दुश्मनी नहीं, 4 साल की बच्ची के प्यार में पड़कर अपराधी बन बैठी नई नवेली दुल्हन, जानें पूरा मामला

बच्ची के अपहरण के बाद मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद आरोपी महिला को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को सकुशल मुक्त कराकर परिजनों को सौंप दिया.

दुश्मनी नहीं, 4 साल की बच्ची के प्यार में पड़कर अपराधी बन बैठी नई नवेली दुल्हन, जानें पूरा मामला

राज टाकिया/रोहतक: अक्सर ऐसा होता है कि किसी से दुश्मनी में कोई शख्स अपराध के रास्ते पर निकल पड़ता है, लेकिन रोहतक में सिर्फ चार साल की बच्ची से प्यार के चक्कर में नव विवाहिता अपराधी बन बैठी. इस्माईला गांव में महज 4 महीने पहले शादी कर देवरिया (उत्तर प्रदेश) से आई नई नवेली दुल्हन को 4 साल की बच्ची से इस कदर लगाव हो गया कि उसको अपने पास रखने के लिए उसका अपहरण कर लिया.

आनन-फानन में पुलिस हरकत में आई और साइबर सेल की मदद से मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद आरोपी महिला को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को सकुशल मुक्त कराकर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल आरोपी महिला से पूछताछ जारी है, जिसे अदालत में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : हरियाणा में किसानों की समस्याओं को नजरअंदाज करने वाले अधिकारी किए जाएंगे बर्खास्त

उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली आंचल की रोहतक जिले के इस्माईला गांव के पवन से शादी हुई थी. पड़ोस में 4 साल की मासूम लक्षी उसके पास खेलने के लिए आ जाती थी, जिसके बाद आंचल को इस लड़की से ज्यादा ही लगाव हो गया. आंचल गांव में नहीं रहना चाहती थी. उसने लक्षी का अपहरण करने की ठान ली और शनिवार शाम लगभग 5:15 बजे लक्षी को अपने साथ ले गई.

जब काफी तलाश के बाद परिजनों को लक्षी नहीं मिली तो घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिसमें आंचल मासूम को अपने साथ ले जाती हुई दिखाई दी. परिजनों ने तुरंत सांपला थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद वह हरकत में आ गई. साइबर सेल को भी एक्टिवेट कर दिया गया.

मोबाइल ऑन होते ही मिली लोकेशन
पुलिस से बचने के लिए आंचल ने अपना मोबाइल बंद कर रखा था, लेकिन जैसे ही वह दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो उसने अपना मोबाइल ऑन कर लिया. मोबाइल ऑन होते ही साइबर सेल के पास आंचल की लोकेशन पहुंच गई. सांपला थाना पुलिस दिल्ली रवाना हो गई.

आरोपी महिला पहुंची दिल्ली
दिल्ली पुलिस तथा रेलवे पुलिस से भी संपर्क साधने के बाद पता चला कि महिला की लोकेशन आनंद विहार रेलवे स्टेशन थी. रात लगभग 11:30 बजे पुलिस ने आंचल को गिरफ्तार कर बच्ची को छुड़ा लिया. जांच अधिकारी अनूप सिंह ने बताया बच्ची को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Trending news