4 दिन से लापता युवक को कुएं से निकाला गया जिंदा, परिजनों ने लगाया साजिश का आरोप
Advertisement

4 दिन से लापता युवक को कुएं से निकाला गया जिंदा, परिजनों ने लगाया साजिश का आरोप

हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले (Mahendragarh) के गांव खुडाना (Khudana village) सीमा में बने एक कुएं से चार दिन से लापता युवक को जिंदा निकाला गया है. बता दें, गांव गढ़ी से चार दिन पहले एक युवक लापता हो गया था.

4 दिन से लापता युवक को कुएं से निकाला गया जिंदा, परिजनों ने लगाया साजिश का आरोप

मनोज गोस्वामी/महेंद्रगढ़: हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले (Mahendragarh) के गांव खुडाना (Khudana village) सीमा में बने एक कुएं से चार दिन से लापता युवक को जिंदा निकाला गया है. बता दें, गांव गढ़ी से चार दिन पहले एक युवक लापता हो गया था. परिजनों ने इसकी शिकायत सदर थाना महेंद्रगढ़ पुलिस (Mahendragarh Police) को दी थी और गुमशुदा युवक राहुल की तलाश करने की गुहार लगाई थी.

बोरिंग मशीन से निकाला गया बाहर

सुबह गांव खुडाना के कुछ युवक सैर के लिए खेतों की तरफ जा रहे थे तो अचानक कुएं से आवाज आने लगी, जब युवकों ने कुएं में झांककर देखा तो एक युवक कराह रहा था, जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीणों और आसपास के लोगों ने बोरिंग मशीन की मदद से युवक को कुएं से निकाला.

ये भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली में इस वीकेंड आसमान से बरसेगी 'आग', जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

परिजनो ने लगाया ये आरोप

आपको बता दें, युवक के हाथ-पैरों में काफी चोट लगी है, जिसके बाद युवक को घायल अवस्था में महेंद्रगढ़ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गांव गढ़ी निवासी युवक के पिता कृष्ण ने बताया कि उसके बेटे को किसी ने कुएं में गिराया है. हालांकि युवक अभी कोई जानकारी देने की स्थिति में नहीं है. ऐसे में इस बारे में कुछ भी तभी साफ हो पाएगा जब युवक ठीक होकर इस संबंध में कोई जानकारी देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news