यूपी CM योगी की मैराथन बैठक में अहम फैसले, जेवर एयरपोर्ट का भी जायजा लेने पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1348946

यूपी CM योगी की मैराथन बैठक में अहम फैसले, जेवर एयरपोर्ट का भी जायजा लेने पहुंचे

आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  (Chief Minister Yogi Adityanath) ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में लगातार कई बैठकों में हिस्सा लिया. इसी के साथ उन्होंने जेवर एयरपोर्ट में चल रहे निर्माण का जायजा भी लेने पहुंचे. 

यूपी CM योगी की मैराथन बैठक में अहम फैसले, जेवर एयरपोर्ट का भी जायजा लेने पहुंचे

PM Modi In Greater Noida: सोमवार यानी की आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने ग्रेटर नोएडा में स्वागत किया, जिसके बाद पीएम मोदी ने ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर एंड मार्ट में आज इंटरनेशनल डेयरी फेडरेशन (IDF) वर्ल्ड डेयरी समिट 2022 का उद्घाटन किया.

बता दें कि सीएम योगी रविवार देर शाम को ही ग्रेटर नोएडा पहुंच गए थे. इसके बाद उन्होंने सोमवार यानी की आज एक्सपो मार्ट का जायजा लिया. इस खास मौके पर उनके साथ पीएम मोदी भी रहे. पीएम मोदी ने यहां आइडीएफ वर्ल्ड डेयरी समिट (idf world dairy summit) का उद्घाटन किया. पीएम मोदी का यहां कार्यक्रम 12.30 बजे तक चला. पीएम मोदी ग्रेटर नोएडा से रवाना होने के बाद सीएम योगी के साथ एक्सपो मार्ट में दोपहर 1.15 बजे तक बैठक की.

ये भी पढ़ेंः सिर्फ दिल बहलाने के लिए महिलाओं को कर रहा था ब्लैकमेल, इस तरह चढ़ा इंस्पेक्टर माया के 'मायाजाल' में

PM के बाद अमित शाह का किया स्वागत

इसके बाद सीएम योगी का नोएडा के 82 में बस टर्मिनल के निरीक्षण का कार्यक्रम है. सीएम का इसके बाद सेक्टर-94 के आइटीएमएस और आइसीसी में शामिल हुए. इसके योगी इन दोनों कार्यक्र के बाद तीन बजे वापस ग्रेटर नोएडा लौटे. इसके बाद वो ग्रेटर नोएडा में आइआइटीजीएनएल के निरीक्षण के बाद वह गौतम बुद्ध टेक्निकल यूनिवर्सिटी जाएंगे. जहां पर उनका प्रबुद्धजनों के साथ संवाद का कार्यक्रम है.

जानकारी के मुताबिक, 5.50 पर सीएम योगी एक्सपो मार्ट पहुंचे. यहां पर उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया. इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी अंतरराष्ट्रीय डेयरी सम्मेलन 2022 में आने के लिए स्वागत. पधारने वाले सभी महानुभावों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन. विश्व के लोकप्रिय राजनेता पीएम मोदी का स्वागत, अभिनंदन. यूपी आगमन पर प्रदेश वासियों की ओर से हार्दिक स्वागत. पीएम मोदी का मार्गदर्शन हम सभी में नव ऊर्जा का संचार करता है.

Trending news