Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने भापजा पर साधा निशाना, बोले- गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि BJP में
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1616832

Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने भापजा पर साधा निशाना, बोले- गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि BJP में

2024 विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में सियासत तेज हो गई है. वहीं यमुनानगर में होने वाले विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम को लेकर हरियाणा कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी है. 

Yamunanagar News: दीपेंद्र हुड्डा ने भापजा पर साधा निशाना, बोले- गुटबाजी कांग्रेस में नहीं बल्कि BJP में

कुलवंत सिंह/यमुनानगर: यमुनानगर में 2 अप्रैल को विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम होने वाला है. इसको लेकर जहां 2 दिन तक प्रदेश कांग्रेश अध्यक्ष उदय भान दौरे पर रहे. वहीं हरियाणा के एकमात्र विपक्षी सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी यमुनानगर जिला में कांग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ दौरा किया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में ओलावृष्टि के बाद नष्ट हुई किसानों की फसलें, सरकार से लगाई ये गुहार

 

इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन त्यागी के निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का 14 अप्रैल को सोनीपत में समापन होगा. वहीं विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम भी चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जब सरकार लोगों की आवाज को लाठी से दबाने का प्रयास करती है तो विपक्ष की जिम्मेदारी बनती है. वह उनके मुद्दों को लेकर आए. इसी को लेकर विपक्ष आपके समक्ष का कार्यक्रम रखा गया है.

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है. गुटबाजी है तो वह बीजेपी में है. आदमपुर उपचुनाव में राव इंद्रजीत, कृष्ण पवार गुर्जर नहीं आए. अरविंद शर्मा मनीष ग्रोवर पर आरोप लगा रहे हैं, जेजेपी-बीजेपी सरकार में महकमों को लेकर खींचातानी है. उन्होंने कहा कि गुटबाजी बीजेपी में है न कि कांग्रेस में.

दीपेंद्र हुड्डा ने यह भी कहा कि बेरोजगारी में नंबर 1 पहुंचे हरियाणा अब कर्ज में भी नंबर एक पर पहुंच चुका है. उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर 2014 तक हरियाणा पर 70,000 करोड़ का कर्ज था, लेकिन पिछले 1 वर्ष में 84,000 करोड़ का कर्ज और बढ़ गया, जबकि विकास कार्य हुए नहीं, कोई नया थर्मल नहीं लगा और जो सड़के हैं वह केंद्र सरकार बना रही है.

ई-टेंडरिंग एवं सरपंचों के मुद्दे को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह भ्रष्टाचार को केंद्रीय कृत करने के लिए किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर सरपंच भ्रष्टाचार करें तो उसके खिलाफ कार्रवाई करें, लेकिन उनके अधिकार छीनना गलत है. वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में सभी वर्ग सड़कों पर हैं, अब शायद पत्रकार ही बचे हैं, उन्हें भी सड़कों पर आना होगा.

दीपेंद्र हुड्डा ने दावा किया कि हरियाणा में सभी लोग परेशान हैं. वह परिवर्तन चाहते हैं और कांग्रेस व हुड्डा की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमित शाह ने भी हरियाणा का दौरा करके यह जान लिया कि हरियाणा सरकार अकेले चुनाव लड़ने में सक्षम नहीं है.

Trending news