Yamunanagar News: नहर के किनारे मिला जला हुआ शव, बंबीहा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2084766

Yamunanagar News: नहर के किनारे मिला जला हुआ शव, बंबीहा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

Yamunanagar News: यमुनानगर में नहर के किनारे एक अधजला शव मिला है. बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है, लेकिन वहीं अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

Yamunanagar News: नहर के किनारे मिला जला हुआ शव, बंबीहा गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

Yamunanagar News: यमुनानगर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि जिस राजन की हत्या हुई है, उसका आधे से ज्यादा शरीर जला हुआ नहर के किनारे पर मिला है. बंबीहा गैंग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राजन की हत्या की जिम्मेदारी ली है, लेकिन वहीं अभी पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है और न ही इस तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि हुई है.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal News: दिल्ली में इन लोगों को मिलेगी 21 साल तक फ्री बिजली, जानें कैसे

 

यमुनानगर में गुलाबगढ़ नहर के पास आज जला हुआ शव मिला. युवक के हाथ पांव पूरी तरह से बंधे हुए थे. शव पूरी तरह से जला हुआ था और आधा हिस्सा शरीर का गायब था. युवक की पहचान लाडवा के रहने वाले राजन के रूप में हुई है, जोकि मेहरा गांव का रहने वाला है. हत्या की सूचना पाते ही यमुनानगर सदर थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम समेत CIA की टीम मौके पर पहुंची. 

पुलिस ने राजन के परिवार के लोगों को भी मौके पर बुलाया. राजन के मासी के लड़के प्रिंस ने कहा कि यह शव राजन का ही है. प्रिंस ने बताया कि राजन करीब डेढ़ साल से घर से बाहर था. उसका परिवार से किसी भी तरह का तालुकात नहीं था. वह शादीशुदा था और एक बच्चे का पिता भी था. उन्होंने बताया कि फिलहाल हमें किसी पर शक नहीं है.

यमुनानगर सदर थाने के SHO जोगिंदर सिंह ने बताया कि सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि मृतक युवक का नाम राजन है और वह लाडवा के मेहरा गांव का रहने वाला है. फिलहाल हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. तफ्तीश के बाद ही बताया जाएगा की हत्या का क्या कारण रहा.

Input: Kulwant SIngh

Trending news