पिता की मौत की पुलिस को दी शिकायत, बोली- जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ उसका नबंर पता करके लाओ
Advertisement

पिता की मौत की पुलिस को दी शिकायत, बोली- जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ उसका नबंर पता करके लाओ

यमुनानगर में दिल्ली जैसा हादसा, रात 12 बजे टक्कर मारकर रिक्शा चालक को घसीटते हुए ले गई कार. सड़क पर चिंगारियां उठी, लेकिन कार नहीं रोकी, हादसे में रिक्शा चालक की हुई मौत.

पिता की मौत की पुलिस को दी शिकायत, बोली- जिस गाड़ी से एक्सीडेंट हुआ उसका नबंर पता करके लाओ

यमुनानगरः होली की रात को दिल्ली के कंझावला जैसा हादसा यमुनानगर के रामपुरा t-point पर तेज रफ्तार कार चालक ने शांति कॉलोनी निवासी 55 साल के रिक्शा चालक राजकुमार को टक्कर मार दी. कार चालक लगभग सौ मीटर तक रिक्शा को घसीटते हुए ले गया. रिक्शा और रिक्शा चालक कार के साथ सड़क पर घसीटते रहे और चिंगारियां उठती रही, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी और कार काफी तेज रफ्तार में थी.

एरिया में लगे CCTV चेक किए तो सामने आया कि टक्कर लगने के बाद भी कार चालक ने ब्रेक नहीं लगाए और रिक्शा और चालक को घसीटते हुए ले गया. वहीं यमुनानगर पुलिस ने CCTV के आधार पर कार की पहचान की और कार चालक समेत कार को काबू कर लिया गया है. CCTV में साफ दिख रहा है कि एक जगह तो इतनी चिंगारियां उठ रही है जिसे देख कर लग रहा है कि आग लग गई हो.

इस घटनाक्रम के बाद राजकुमार के बेटे रोहित को किसी ने सूचना दी कि उनके पिता का एक्सीडेंट हो गया है. वह उन्हें अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसा सिविल अस्पताल से महज 100 मीटर की दूरी पर हुआ था. माना जा रहा है कि मौके पर ही राजकुमार की मौत हो चुकी थी. राजकुमार के बेटे रोहित ने बताया कि पिता के हादसे का शिकार होने का पता चलते ही वह अस्पताल पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी.

ये भी पढ़ेंः गर्मियों के इस फल के पतों से धड़ाम से गिरेगा शुगर का लेवल, ये है इस्तेमाल करने का आसान तारीका

उनका कहना है कि रामपुरा पुलिस ने उन्हें कहा कि जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है उसका नंबर पता करके लेकर आएं. एक तरफ घर में पिता की मौत पर मातम छाया हुआ था हर कोई रो रहा था दूसरी तरफ सिविल अस्पताल में पिता का शव पड़ा था. तीसरी तरफ वे बाजार में लगे CCTV चेक करते घूम रहे थे कि जिस कार से एक्सीडेंट हुआ है उसका नंबर पता चल जाए. उनका कहना है कि यह काम पुलिस का था, लेकिन पुलिस ने उन पर थोप दिया.

तो वहीं, जब रामपुरा चौकी इंचार्ज से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में तुरंत कार्रवाई की और CCTV में कार का नंबर देखा और पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है और कार को भी काबू कर लिया है. आरोपी जगाधरी के कल्याण नगर का रहने वाला है और अभी उससे पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि 55 वर्षीय राजकुमार जड़ोदा में आइसक्रीम लेकर लौट रहा था, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल पुलिस ने कार चालक को कार समेत काबू कर लिया है, देखना होगा कि आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. वहीं पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या उस वक्त कार चालक किसी नशे में था या फिर वह डर के मारे भाग गया था.

(इनपुटः कुलवंत सिंह)

 

Trending news