यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, पांच नहर में डूबे, पांच ने छिपकर बचाई जान
Advertisement

यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, पांच नहर में डूबे, पांच ने छिपकर बचाई जान

युवकों के परिजनों का आरोप है कि 2 साल पहले दूसरे पक्ष के लोगों के साथ उनका झगड़ा हुआ था. यह मामला अदालत में चल रहा है. इसी में 2 दिन बाद गवाही थी. उसी मामले को लेकर हमला किया गया.

नहर के किनारे एकत्र भीड़

कुलवंत सिंह/यमुनानगर : यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर आज दूसरे ग्रुप के लोगों ने हमला बोल दिया। इस दौरान नहा रहे युवकों पर ईंट-पत्थरों व तेजधार हथियार से हमला किया गया. नहाने गए युवकों में से एक का आरोप है कि हमले से बचने के लिए बाकी युवक जान बचाने के लिए यमुना के गहरे पानी में उतरते गए. जब तक युवक पानी में नजर आते रहे, हमलावर उन पर पत्थर बरसाते रहे. इस दौरान 10 में से 5 लोगों ने किसी तरह छिपकर जान बचाई. 

हमलावरों ने उन युवकों की कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया, जिसमें बैठकर वे नहाने के लिए आए थे. इन्हीं लोगों ने युवकों के परिजनों व पुलिस को सूचित किया। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स व वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए. लापता युवकों की तलाश शुरू की गई.

ये भी पढ़ें : यमुनानगर में बनेगा हरियाणा का पहला वन अनुसंधान संस्थान, कल से अगले 10 दिन तक होगी गेहूं की खरीद

बुढ़िया थाना क्षेत्र में 10 युवक यमुना किनारे नहाने के लिए बैठे हुए थे. इसी दौरान बाइक सवार युवक आए और उन पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. बचने के लिए युवकों ने यमुना में छलांग लगा दी, जिसमें से पांच युवक यमुना से बाहर आ गए, लेकिन 5 बह गए, जिनका खबर लिखे जाने तक कोई सुराग नहीं लग पाया. गोताखोर उनकी तलाश में जुटे हैं. 

दो साल पहले हुआ था झगड़ा 
मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है. युवकों के परिजनों का आरोप है कि 2 साल पहले दूसरे पक्ष के लोगों के साथ उनका झगड़ा हुआ था. यह मामला अदालत में चल रहा है. इसी में 2 दिन बाद गवाही थी. उसी मामले को लेकर हमला किया गया.

WATCH LIVE TV 

डीएसपी सुभाष ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि यमुना में कुछ युवक डूब गए हैं यहां पर आकर देखा तो परिजनों के बताए अनुसार आपसी रंजिश के चलते नहाने आये युवकों पर कुछ लोगों ने हमला किया गया. मामले में जो भी जरूरी कार्रवाई होगी, उसे अमल में लाया जाएगा 

शादी से पहले घर में पसरा सन्नाटा 
डूबे हुए एक युवक के भाई परवीन ने बताया कि उसका भाई घर से बहन की शादी का सामान लेने के लिए शहर आया था. कल घर में शादी है, लेकिन अब घर में खुशी की जगह मातम छा गया है. 

डूबे युवकों की उम्र 19 से 21 साल के बीच
इस हमले के बाद पांच युवक यमुना में लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी आयु 19 से 21 वर्ष के बीच में बताई जा रही है. इनकी पहचान जगाधरी के रहने वाले सन्नी, सुलेमान, अलाउद्दीन, साहिल व निखिल के रूप में हुई है. 

Trending news