World Cup 2023: विराट कोहली के पड़ोसियों और दोस्तों ने मांगी दुआ, वर्ल्ड कप के लिए की ये तैयारियां
Advertisement

World Cup 2023: विराट कोहली के पड़ोसियों और दोस्तों ने मांगी दुआ, वर्ल्ड कप के लिए की ये तैयारियां

World Cup 2023: कल होने वाले मैच को लेकर विराट कोहली के पड़ोसियों ने यहां कॉलोनी में एक बड़ी स्क्रीन और टेंट की व्यवस्था की है और स्वागत के लिए दिल खोलकर जोर लगा रहे हैं कि कॉलोनी का छोरा विराट कोहली 51वां शतक मारेगा और वर्ल्ड कप जीतकर लाएगा.

World Cup 2023: विराट कोहली के पड़ोसियों और दोस्तों ने मांगी दुआ, वर्ल्ड कप के लिए की ये तैयारियां

World Cup 2023: देशभर में क्रिकेट प्रेमी अपने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए दुआएं मांग कर रहे हैं. इस बार वर्ल्ड कप भारत उठेगा और फाइनल खेलने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. बस एक ही दिल में दुआ और मुंह से आवाज निकल रही है कि इस बार भारतीय क्रिकेट टीम 2023 वर्ल्ड कप उठाएगी. भारतीय क्रिकेट टीम, जिस तरह से इस बार 2023 वर्ल्ड कप के मैच खेल रही है उससे क्रिकेट प्रेमियों को यह साफ लग रहा है की भारत ही वर्ल्ड कप जीतेगा.

वही, भारतीय टीम के सबसे मजबूत खिलाड़ी विराट कोहली, जिस तरह से खेल रहे हैं उससे लोगों को फाइनल में भी उनके बेहतर खेलने की उम्मीद है. विराट आज भले मुंबई में रहते हो, लेकिन एक दशक तक वे पश्चिम विहार के LIC कॉलोनी में रहते थे. इस कॉलोनी के लोग पूरे जोश और उत्साह में है और भारत की जीत के साथ-साथ ईश्वर से यह कामना कर रहे हैं कि विराट एक बार फिर से फाइनल में सेंचुरी लगाए और भारत को तीसरा वर्ल्ड कप दिलाए.

विराट कोहली के पड़ोसियों ने यहां कॉलोनी में एक बड़ी स्क्रीन और टेंट की व्यवस्था की है और स्वागत के लिए यह दिल खोलकर जोर लगा रहे हैं कि कॉलोनी का छोरा विराट कोहली 51वां शतक मारेगा और वर्ल्ड कप भी उठेगा. ZEE मीडिया से कॉलोनी के लोगों ने खुलकर बातचीत की और भारतीय टीम का समर्थन किया. वह विराट कोहली के लिए दुआएं कर रहे है. कॉलोनी का छोरा विराट कोहली भारतीय टीम के साथ मिलकर वर्ल्ड कप जीतकर लाएगा.

विराट कोहली के पड़ोसी और विराट कोहली से गुण सीखने वाले और कोहली से सम्मानित होने वाले युवा ने अपने मन की बात की है यहां के लोगों ने विराट के उन दिनों की यहां रहने की यादों को ताज किया है.

(इनपुटः शरद भारद्वाज)

Trending news