कनाडा में परवान चढ़े इश्क ने पलवल में आकर यूं तोड़ा दम, पढ़ें- प्रेम कहानी का दुखद अंत
Advertisement

कनाडा में परवान चढ़े इश्क ने पलवल में आकर यूं तोड़ा दम, पढ़ें- प्रेम कहानी का दुखद अंत

Palwal News: तेहरान से पलवल के औरंगाबाद शादी करने आई 31 वर्षीया Mozhde Khojnevis नाम की महिला की गीजर की गैस की वजह से शादी के महज 2 दिन पहले मौत हो गई.

कनाडा में परवान चढ़े इश्क ने पलवल में आकर यूं तोड़ा दम, पढ़ें- प्रेम कहानी का दुखद अंत

पलवल: हरियाणा के पलवल से बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां पर शादी की खुशियां मौत के मातम में बदल गईं. तेहरान से हरियाणा के पलवल शादी करने आई दुल्हन की गीजर की गैस की वजह से मौत हो गई.घटना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

क्या है पूरा मामला 
तेहरान से पलवल के औरंगाबाद शादी करने आई 31 वर्षीया Mozhde Khojnevis नाम की महिला नहाते समय हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बाथरूम में बनी मोनो ऑक्साइड गैस की वजह से महिला बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई. 

31 वर्षीया Mozhde Khojnevis नाम की महिला और पलवल के औरंगाबाद गांव निवासी जितेन्द्र कनाडा में एक साथ पढ़ाई करते थे. इस दौरान दोनों को प्यार हो गया. पढ़ाई के बाद जितेंद्र की दिल्ली हाईकोर्ट में नौकरी लग गई. पिछले दिनों Mozhde तेहरान से नई दिल्ली आई थी तब दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. दोनों परिवारों की सहमति के बाद दोनों ने शादी की घोषणा की गई और 7 जनवरी को Mozhde अपने माता-पिता, मौसी और दो अन्य परिजनों के साथ ईरान के तेहरान से यहां शादी करने के लिए आई थीं.

ये भी पढ़ें- Kanjhawala case में MHA ने दिखाई सख्ती, अंजलि को कार से घसीटकर मारने वालों पर चलेगा हत्या का केस

14 जनवरी को सगाई और 15 जनवरी को शादी होनी थी, दोनों परिवार के लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे. 13 जनवरी को शॉपिंग के लिए घर से निकलने से पूर्व Mozhde नहाने के लिए बाथरूम में गईं, लेकिन बाहर नहीं आईं. काफी वक्त बीत जानें के बाद जब घर वालों को चिंता हुई तो, बाहर से आवाज लगाई गई. अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर बाथरूम के वेंटिलेटर का शीशा तोड़कर एक बच्चे को नीचे उतारा गया. उसके बाद बाथरूम का दरवाजा खोला गया, तब Mozhde बाथरूम के अंदर बेहोश पड़ी हुई थी. 

Mozhde को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. Mozhde की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. दोनों परिवार इस घटना से सदमें में हैं. Mozhde के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद शव को तेहरान ले जाया जाएगा.

 

Trending news