Weekly Horoscope: 12 से 18 सितंबर तक इन राशियों को कार्यक्षेत्र में मिल सकता है बड़ा ऑफर, जानें क्या कहता है आपका भाग्य
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1344502

Weekly Horoscope: 12 से 18 सितंबर तक इन राशियों को कार्यक्षेत्र में मिल सकता है बड़ा ऑफर, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

Weekly Rashifal 2022: यह हफ्ता इन दो राशि वाले लोगों के लिए बेहद खास होने वाला है. इन दो राशि वाले जातकों को विदेश में नौकरी के योग बन रहे हैं. 13 सितंबर के बाद उनके लिए आवेदन भरें. इसी के साथ वृश्चिक राशि के लोगों के कार्यों में उनका भाग्य उन्हें सफलता दिलाएगा

Weekly Horoscope: 12 से 18 सितंबर तक इन राशियों को कार्यक्षेत्र में मिल सकता है बड़ा ऑफर, जानें क्या कहता है आपका भाग्य

मेष राशिफल- इस हफ्ते मेष राशि वाले जातकों को नई जगह से कोई अच्छा ऑफर मिल सकता है. इस हफ्ते ऑफिस के काम से   अधिक यात्रा करनी पड़ सकती हैं और यात्राओं से लाभ भी होगा, इसलिए यदि अवसर मिले तो पीछे न हटें. सामाजिक रूप से यह सप्ताह एक्टिव रहने वाला है. समाज से जुड़ी हुई गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें.

वृष राशिफल- इस हफ्ते वृष राशि वाले जातकों के विदेश में नौकरी के योग बन रहे हैं, तैयारी करते रहे और 13 सितंबर के बाद उसके लिए आवेदन जरूर करें. युवा किसी भी तरह के विवादों में न पड़ें. आने वाले दिनों में जीवनसाथी और मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: श्राद्ध और पिंड के लिए क्यों खास माना जाता है 'पिहोवा तीर्थ', जानें महाभारत से क्या है कनेक्शन

मिथुन राशिफल- इस हफ्ते मिथुन राशि वाले जातकों को इस सप्ताह होने वाले सौदों में अच्छा लाभ कमा सकते हैं. युवाओं को अच्छी या बुरी किसी भी तरह की टीका-टिप्पणी करने से बचना चाहिए. सप्ताह की शुरुआत में इन बातों का खासतौर पर ध्यान रखना होगा.

कर्क राशिफल- इस हफ्ते कर्क राशि वाले जातक विशिष्ट सूझबूझ के साथ चलाने का प्रयास करें और धैर्य रखें, सफलता निश्चित ही मिलेगी. ईगो का टकराव युवाओं का अपनों से रिश्तों में दरार ला सकता है, इसलिए अपनों के बीच किसी तरह का ईगो न आने दें.

सिंह राशिफल- इस हफ्ते सिंह राशि वाले जातकों को उच्चाधिकारियों से सहयोग मिलेगा, 12 तारीख के बाद से व्यापार में बड़ा लाभ प्राप्त होगा. युवा वर्ग सोशल नेटवर्क पर एक्टिव रहें और इसके माध्यम से लोगों से अपना संपर्क बढ़ाते रहें.

कन्या राशिफल- इस हफ्ते कन्या राशि वाले जातकों को कार्यों की लिस्ट छोटी रखें. लग्जरी वस्तुओं के कारोबारियों को ग्राहकों पर नजर रखनी होगी. युवा व्यर्थ की चिंता बिल्कुल न करें, साथ ही गलत लोगों की संगत से दूर रहे. अन्यथा आपकी छवि खराब हो सकती है. अपने सहभागियों पर भरोसा रखें, बात-बात पर शक करना ठीक नहीं होता है.

तुला राशिफल- इस हफ्ते तुला राशि वाले जातकों को पर काम का बोझ बढ़ सकता है. युवा या विद्यार्थी इस सप्ताह किसी भी तरह की अकादमिक या प्रतियोगिता की परीक्षा देने वाले हैं, तो तैयारी में लगे रहें. इसी के साथ परिवार में किसी सदस्य का विवाह संपन्न हो सकता है.

वृश्चिक राशिफल- इस हफ्ते वृश्चिक राशि वाले जातकों को कार्यों में उनका भाग्य सफलता दिलाएगा. सरकारी कामकाज काफी समय से रुके हुए थे, अब आसानी से बनते नजर आएंगे. इस राशि के लोगों का ऑफिस में मीटिंग का दौर चलेगा, मीडिया से जुड़े लोगों को सजग रहना चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Pitru Paksha 2022: पितरों को कैसे करें जल अर्पित? जानें नियम, समय और सामग्री

धनु राशिफल- इस हफ्ते धनु राशि वाले जातक किसी तरह की परेशानियों में फंसे हैं तो उनसे छुटकारा पाने के लिए अपनों के साथ चर्चा करें. पितृपक्ष और नवरात्रि में वर्जित रखना चाहिए. देखा-देखी में कोई भी कार्य न करें, जिससे आने वाले दिनों में पछताना पड़े.

मकर राशिफल- इस हफ्ते मकर राशि वाले कारोबारियों की निवेश करने की योजना सफल होगी. धार्मिक लोगों से मुलाकात होगी, जहां आपको सुयोग्य संगति प्राप्त होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ राशिफल- इस हफ्ते कुंभ राशि वाले जातकों को प्रमोशन और कार्य पूरे होंगे, कार्यक्षेत्र में काम के बोझ में राहत मिलेगी. बड़े सौदों पर नजर रखें. युवा अपनी अधूरी पढ़ाई व कोर्स को पूरा करने की प्लानिंग करें, मेहनत करते हुए कोर्स को पूरा कर प्रमाण पत्र प्राप्त करें.

मीन राशिफल- इस हफ्ते मीन राशि वाले जातकों को आईटी सेक्टर में नौकरी करने वाले उच्च पद पा सकते हैं. युवाओं को व्यापार के लिए लोन लेना पड़ सकता है. परिवार के साथ एकजुट रहना होगा. सप्ताह के शुरुआत में खर्च की अधिकता रहेगी तो सप्ताह के अंत तक निवेश की प्लानिंग बनाई जाएगी.

Trending news