Haryana News: विनोद खंडेलवाल बने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन पद के उम्मीदवार
Advertisement

Haryana News: विनोद खंडेलवाल बने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन पद के उम्मीदवार

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रदेश चेयरमैन पद के लिए पानीपत से दो उम्मीदवार विनोद खंडेलवाल और प्रीतम सचदेवा थे. जिसे लेकर हरियाणा चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्री की पानीपत इकाई ने एक उम्मीदवार को चेयरमैन पद चुनना था.

Haryana News: विनोद खंडेलवाल बने हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के चेयरमैन पद के उम्मीदवार

Haryana News: हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रदेश चेयरमैन पद के लिए पानीपत से दो उम्मीदवार विनोद खंडेलवाल और प्रीतम सचदेवा थे. जिसे लेकर हरियाणा चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्री की पानीपत इकाई ने एक उम्मीदवार को चेयरमैन पद चुनना था. पिछले दिन जनरल हाउस की मीटिंग में क्लोजिंम बनाकर 40 सदस्यों को चेयरमैन के लिए उमीदवार चुनना तय किया गया था.

जिसे लेकर आज मतदान शाम 5 बजे शुरू हुआ. चुनाव अधिकारी सुरेंद्र मित्तल द्वारा मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई. विनोद खंडेलवाल और प्रीतम सचदेवा की उपस्तिथि में मतदान का कार्य शुरू हुआ.

चुनाव अधिकारी सुरेंद्र मित्तल ने बताया कि कुल 40 वोट थे, जिनमें 37 मतदाताओं ने वोट किया. उन्होंने बताया कि विनोद खंडेलवाल को 26 व प्रीतम सचदेवा को 10 वोट मिले, जबकि एक वोट प्रोक्सी के चलते रद्द करना पड़ा. उन्होंने कहा कि विनोद खंडेलवाल अब प्रदेश चेयरमैन पद के उम्मीदवार होंगे और आने वाले समय में प्रदेश में उद्योगपतियों की समस्याओं को सरकार के समक्ष मजबूती से रखेंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली के किसानों को कृषि दर्जा मिलने पर मिलेंगे कई लाभ, जानें

हरियाणा चैंबर और कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पानीपत इकाई के चेयरमैन विनोद धमीजा ने बताया कि हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पानीपत इकाई में 371 सदस्य हैं. पिछले दिनों जनरल हाउस की मीटिंग में 40 सदस्यों को चुना गया था, जो कि चेयरमैन पद के लिए उमीदवार का चुनाव करेंगे. उन्होंने बताया कि आज की मतगणना के अनुसार विनोद खंडेलवाल को 26 वोट व प्रीतम सचदेवा को 10 वोट मिले हैं. इसलिए विनोद खंडेलवाल का नाम प्रदेश चेयरमैन पद के उम्मीदवार के रूप में भेजा जाएगा. उन्होंने बताया कि अभी तक केवल प्रदेश से पानीपत से प्रदेश चेयरमैन के लिए उम्मीदवार का नाम है. इसलिए इस बार हरियाणा चैंबर आफ कमर्स एंड इंडस्ट्री का प्रदेश चेयरमैन तय माना जा रहा है. 

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के प्रदेश अध्यक्ष के उम्मीदवार बने विनोद खंडेलवाल ने कहा कि यह भाईचारे का चुनाव था और सबसे बड़ी बात यह हमारे उद्योगपति बिरादरी की जीत है. उन्होंने कहा की जब भी व्यापारिक लड़ाईयां लड़ी हैं तो हरियाणा चैंबर और कामर्स ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया है. उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश हमारे हाथ में रहेगा तो हम प्रदेश की समस्याओं को बहुत अच्छे तरीके से सरकार के सामने रखकर उनका समाधान करवाने की कोशिश करेंगे.

INPUT: RAKESH BHAYANA

Trending news