Urfi का ये Shameless वीडियो देख आप पकड़ लेंगे अपना सिर, खुद को बताया Vulgar
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1484850

Urfi का ये Shameless वीडियो देख आप पकड़ लेंगे अपना सिर, खुद को बताया Vulgar

Urfi Javed viral new video: उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चाओं में बनी रहती है और कई बार उर्फी अपने हॉट लुक की वजह से ट्रोल (Troll) भी हो जाती है, लेकिन ट्रोल्स का उर्फी पर आज तक कोई असर नहीं पड़ा.

Urfi का ये Shameless वीडियो देख आप पकड़ लेंगे अपना सिर, खुद को बताया Vulgar

नई दिल्ली: Urfi Javed viral new video: उर्फी जावेद(Urfi Javed) अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चाओं में बनी रहती है और कई बार उर्फी अपने हॉट लुक की वजह से ट्रोल (Troll) भी हो जाती है, लेकिन ट्रोल्स का उर्फी पर आज तक कोई असर नहीं पड़ा. फैंस को उर्फी जावेद के नए स्टाइल (new style) का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी कड़ी में एक बार फिर से उर्फी ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट वीडियो शेयर उर्फी खुले बाल और अपनी बोल्ड लुक्स और काली पट्टी वाली अतरंगी ड्रेस पहनी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि बेशर्म लेकिन फिर भी बहुत सुंदर. अब लोग उर्फी जावेद की इस वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आप भी देखें उर्फी का नया हॉट लुक (Urfi New Hot Look).

ये भी पढ़ें: जानें कौन हैं Honey Singh की नई Girlfriend, जिसका हाथ थामे आए नजर

हाल ही में, उर्फी अपने वैर्स्टन लूक को छोड़ कर सुंदर गुलाबी रंग की साड़ी में भी स्पॉट की गई थीं. उर्फी जावेद को गुलाबी साड़ी पहने मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और जहां तेज हवाओं के कारण वह साड़ी को संभाल नहीं पा रही थी. 

बता दें कि 25 साल की उर्फी जावेद को पहली बार 2016 के टीवी शो बड़े भैया की दुल्हनिया (Bade Bhaiya Ki Dulhaniya) में देखा गया था. इसके बाद मेरी दुर्गा (Meri Durga), बेपनाह (Bepanaah)और पंच बीट सीजन 2(Punch Beat Season-2) में ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) के शो में देखा गया था. इतना हरी नहीं बता दें कि उर्फी जावेद को ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay) जैसे बड़े टीवी शो में भी देखा गया है.

वहीं पिछले साल UIrfi को बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 (Bigg Boss OTT Season 1) में भी देखा गया था और जिसके बाद उन्होंने फेम हासिल की थी. इन दिनों उर्फी रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 (Splitsvila X4) में धूम मचा रही हैं.

Trending news