गाजियाबाद की सड़कों का हाल देख जितिन प्रसाद भड़के, बोले-देर सही पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1405477

गाजियाबाद की सड़कों का हाल देख जितिन प्रसाद भड़के, बोले-देर सही पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं

जितिन प्रसाद ने कहा कि पिछली सरकारों में सत्ता हासिल करने के बाद सत्ताधारी पार्टियां कभी जनता के बीच में उनकी समस्या को सुनने नहीं आईं. इसलिए जनता ने उन्हें आज अनदेखा करके भाजपा सरकार को मौका दिया है तो ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम उस उम्मीद पर खरा उतरें.

गाजियाबाद की सड़कों का हाल देख जितिन प्रसाद भड़के, बोले-देर सही पर भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने 16 नवंबर से पहले उत्तर प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के आदेश जारी किए गए थे. इसी के मद्देनजर प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद आज गाजियाबाद पहुंचे. जितिन प्रसाद ने पहले जिला कलेक्ट्रेट के अंदर संगठन के लोगों से रोड संबंधी समस्याएं सुनीं और उनके तत्काल निस्तारण के लिए अधिकारियों को आदेश दिए.

गाजियाबाद में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस की हालत ज्यादा खस्ता है. जितिन प्रसाद ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए इसके पुन: निर्माण की बात कही. उन्होंने सड़क की मरम्मत व धरातल पर किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करने के लिए सिटी के बीचोबीच नया बस अड्डा मेट्रो स्टेशन से दिल्ली को जाने वाली दिलशाद गार्डन तक निरीक्षण भी किया.

जितिन प्रसाद ने साफ कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी तय है. कार्य में देरी तो हो सकती है लेकिन भ्रष्टाचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जनता ने हमें दोबारा कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी है. हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम जनता की सेवा में तत्पर रहें, क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन रात एक करके एक उत्तम प्रदेश बनाने की कल्पना कर रहे हैं तो ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि हम अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हुए लोगों को हर सुविधा मुहैया कराएं.

साथ ही जितिन प्रसाद ने कहा कि पिछली सरकारों में सत्ता हासिल करने के बाद सत्ताधारी पार्टियां कभी जनता के बीच में उनकी समस्या को सुनने नहीं आईं. इसलिए जनता ने उन्हें आज अनदेखा करके भाजपा सरकार को मौका दिया है तो ऐसे में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम उस उम्मीद पर खरा उतरें.

 

Trending news