CM Yogi Noida Visit: सीएम योगी के नोएडा दौरे से पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के लिए की गईं ये खास तैयारियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1998440

CM Yogi Noida Visit: सीएम योगी के नोएडा दौरे से पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के लिए की गईं ये खास तैयारियां

CM Yogi Noida Visit: शुक्रवार को एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचेंगे, इसके बाद वो तीनों प्राधिकरण के साथ करेंगे बैठक करेंगे. CM के दौरे से पहले पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में नजर आ रहा है. 

CM Yogi Noida Visit: सीएम योगी के नोएडा दौरे से पहले प्रशासन अलर्ट, सुरक्षा के लिए की गईं ये खास तैयारियां

CM Yogi Noida Visit: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कल यानी शुकवार को नोएडा दौरे पर हैं. इस दौरान CM योगी ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे. इसके बाद CM जीबीयू में तीनो प्राधिकरणों के अधिकारियों के साथ बैठकर लेकर परियोजनाओं के बारे में जायजा लेंगे. CM के दौरे से पहले स्थानीय प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं तो वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: पहाड़ों में बर्फबारी से दिल्ली में बढ़ी ठिठुरन, जानें इस हफ्ते कैसा रहेगा मौसम

शुक्रवार को एक निजी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल होने के लिए योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचेंगे. इसके बाद वो तीनों प्राधिकरण के साथ करेंगे बैठक करेंगे. ये बैठक गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में होगी, जिसमें पुरानी परियोजनाओं और नई परियोजनाओं रिपोर्ट ली जाएगी. रिपोर्ट में किसी भी तरह की कमी पाई जाने पर CM योगी अधिकारियों से सवाल जवाब कर सकते हैं. फिलहाल, सीएम के दौरे को लेकर नोएडा प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा रोडवेज की E-ticketing व्यवस्था फेल, अंबाला, भिवानी और करनाल में लाखों रुपये का घोटाला

सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने में जुटी पुलिस
CM योगी के नोएडा आगमन के पहले नोएडा पुलिस भी तैयारियों में जुट गई है, चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है. वहीं इस बारे में नोएडा पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को सीएम के दौरे को लेकर तैयारियां जारी हैं. CM के दौरे की जगहों को हमने 3 जोन में डिवाइड किया है और यहां पर सुरक्षा की जिम्मेदारी डीसीपी लेबल के अधिकारियों को सौंपी गई है. इसके साथ ही तीन पीएसए की अतिरिक्त कंपनी को मंगाया है और मौके पर भारी पुलिसबल तैनात रहेगा. इसके साथ ही पुलिस विभाग ने CM के दौरे से पहले रिहर्सल भी कर लिया है. उम्मीद है कि CM का नोएडा दौरा पूरी तरह से सफल रहेगा और सुरक्षा में तैनात अधिकारी-कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से निभाएंगे. 

Input- Vijay Kumar

 

Trending news