Udhayanidhi Stalin के विवादित बयान मामले में BJP ने तमिलनाडु CM को लिखा पत्र, की माफी की मांग
Advertisement

Udhayanidhi Stalin के विवादित बयान मामले में BJP ने तमिलनाडु CM को लिखा पत्र, की माफी की मांग

Udhayanidhi Stalin Controversial Statement: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में माफी की मांग उठाते हुए बीजेपी ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को पत्र लिखा है. 

Udhayanidhi Stalin के विवादित बयान मामले में BJP ने तमिलनाडु CM को लिखा पत्र, की माफी की मांग

Udhayanidhi Stalin Controversial Statement: तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन के बेटे मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी करने का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. रविवार को इस मामले में दिल्ली पुलिस में FIR दर्ज कराई गई तो वहीं अब BJP द्वारा उदयनिधि स्टालिन से माफी की मांग की है. 

क्या है पूरा मामला
तमिलनाडु सरकार के मंत्री उदयनिधि शनिवार को सनातन उन्मूलन सम्मेलन में शामिल हुए इस दौरान उन्होंने कहा कि'सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है. कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए. हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते. हमें इसे मिटाना है. इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना है.'

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद की सोसाइटी में सड़क पर उतरे मासूम, लावारिस कुत्तों के खिलाफ प्रदर्शन कर उठाए ये गंभीर सवाल

BJP ने तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन को लिखा पत्र
तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ओर से माफी की मांग उठाते हुए बीजेपी ने मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को पत्र लिखा है. तमिलनाडु हाउस के प्रेसिडेंट कमिश्नर को सौंप गए इस पत्र में लिखा गया है कि उदयनिधि के बयान से देश के 100 करोड़ सनातनियों को ठेस पहुंची है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए. वहीं बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने स्टालिन की ओर से माफी न मांगने पर कानून लड़ाई लड़ने की बात कही है.

 

INDIA गठबंधन और CM केजरीवाल पर साधा निशाना
उदयनिधि स्टालिन के बयान पर बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने INDIA गठबंधन पर निशाना साधा. वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने इस पूरे मामले में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को भी आड़े हाथों लिया. वीरेंद्र सचदेवा ने CM अरविंद केजरीवाल से उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर तुरंत अपना रुख स्पष्ट करने की भी मांग की है. 

दिल्ली पुलिस में दर्ज हुई FIR
उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद इसकी चारो तरफ निंदा हो रही है, हिंदू संगठनों द्वारा भी इसका विरोध किया जा रहा है. वहीं रविवार को इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस में उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है.

Trending news