Delhi News: समलैंगिक विवाह के बाद लाइफ में आया ट्विस्ट, लड़के की एंट्री के बाद एक की गई जान
Advertisement

Delhi News: समलैंगिक विवाह के बाद लाइफ में आया ट्विस्ट, लड़के की एंट्री के बाद एक की गई जान

Same-sex marriage News: दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके में गुरुवार रात नाले से बरामद हुई युवती के शव की पहचान हो गई है. युवती ने दो साल पहले किया था समलैंगिक विवाह.  

Delhi News: समलैंगिक विवाह के बाद लाइफ में आया ट्विस्ट, लड़के की एंट्री के बाद एक की गई जान

Delhi News: दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके में गुरुवार रात नाले से बरामद हुई युवती के शव की पहचान हो गई है. युवती ब्यूटीशियन थी और परिवार के साथ मंगोलपुरी के एक्स ब्लॉक में रहती थी. पुलिस जांच में ये बात सामने आई है कि युवती(24) ने दो साल पहले जिस लड़की से समलैंगिक विवाह किया था, वह किसी और युवक से प्यार करने लगी थी. इस बात से परेशान होकर युवती ने नाले में कूदकर जान दे दी. फिलहाल इस पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है .

पीड़ित परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी एक लड़की लड़की के साथ करीब आठ साल से रह रही थी. दो साल पहले दोनों ने समलैंगिक विवाह कर लिया था. शादी के बाद बेटी की पार्टनर किसी युवक को पसंद करने लगी और उससे शादी करने वाली थी. इसी बात पर बेटी और उसकी पार्टनर के बीच कहासुनी हुई थी.  

परिजनों ने बेटी के साथ रह रही लड़की को मौत का जिम्मेदार बताया है.  पीड़ित परिजनों के आरोप किस हद तक ठीक है, ये तो पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा. युवती की मौत किन कारणों से और कैसे हुई, इसको लेकर अभी तक किसी भी तरह का कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. युवती के परिजनों ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा एसएचओ मदद करने के बजाय उन्हें धमका रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्या के. कविता के बाद दिल्ली के CM केजरीवाल तक भी पहुंच सकती है CBI, जानें वजह

बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी में गुरुवार रात को उस समय हड़कंप का माहौल बन गया जब नाले में एक युवती के शव होने की खबर लोगों के सामने आई. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद युवती के शव को नाले से निकाला और उसे नजदीक के संजय गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Input- Deepak

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news