Panipat News: जाम मुक्त होगा पानीपत, HCCI व प्रशासनिक अधिकारियों ने विकास कार्य का लिया संकल्प
Advertisement

Panipat News: जाम मुक्त होगा पानीपत, HCCI व प्रशासनिक अधिकारियों ने विकास कार्य का लिया संकल्प

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री व पानीपत की 11 औद्योगिक संगठनों ने नववर्ष पर केंद्र, हरियाणा सरकार व  प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग के लिए कार्यक्रम का आयोजन कर धन्यवाद किया.

Panipat News: जाम मुक्त होगा पानीपत, HCCI व प्रशासनिक अधिकारियों ने विकास कार्य का लिया संकल्प

Panipat News: हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री व पानीपत की 11 औद्योगिक संगठनों ने नववर्ष पर केंद्र, हरियाणा सरकार व  प्रशासनिक अधिकारियों के सहयोग के लिए कार्यक्रम का आयोजन कर धन्यवाद किया. कार्यक्रम के दौरान सभी सांसद, विधायक व प्रशासनिक अधिकारियों ने शहर के विकास कार्य और जाम मुक्त करने का संकल्प लिया.

लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने हरियाणा चैंबर कॉमर्स एंड इंडस्ट्री को जमीन देने के लिए आश्वस्त किया. इस अवसर पर सांसद ने कहा कि पिछले 25 सालों में करनाल लोकसभा क्षेत्र में इतने विकास कार्य नहीं हुए जितने मोदी सरकार के समय काल में हुए हैं.

राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है. सांसद ने कहा कि आज विश्व में भारत पांचवा स्थान पर है और हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में  भारत विश्व में तीसरे नंबर पर आएगा. उन्होंने कहा कि व्यापारी और सरकार का आपसी तालमेल है इसलिए केंद्र व हरियाणा की सरकार हमेशा से व्यापारियों की समस्याओं का समाधान करने की कोशिश करती है एवं उनके साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें: Panipat News: हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने हवन यज्ञ के साथ किया नववर्ष का शुभारंभ

पानीपत के उपायुक्त वीरेंद्र दहिया ने शहरवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर साल संकल्प लिए जाते हैं, लेकिन मेरा एक ही संकल्प है पानीपत जाम मुक्त हो. इसकी शुरुआत करते हुए जनवरी के महीने में हाईवे से दो कट खोले जा रहे हैं, इसके साथ ही पूरे शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाईवे पर रेहड़ी, साइकिल, रिक्शा व ऑटो  सबका हाईवे पर आना वर्जित नहीं होना चाहिए.

उपायुक्त ने कहा कि शहर में ऑटो की बहुत समस्या है. उन सभी को रेगुलेट करेंगे क्योंकि सड़क कुछ ही समय में चोड़ी होने वाली है. दहिया ने कहा की असन्ध रोड फोर लाइन होने जा रहा है, इससे जाम की समस्या का समाधान होगा. उन्होंने शहरवासियों को मार्च से पहले जाम मुक्त होने के लिए आश्वस्त किया. उन्होंने कहा कि सड़कों का भी निर्माण किया जा रहा है. जो सड़के टूटी हुई है उनकी मुरम्मत का काम चल रहा है. उपायुक्त ने कहा की मार्च तक शहर के जाम मुक्त व सड़को के नवनिर्माण के परिणाम सामने आएगे.

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष विनोद धमीजा ने कहा कि सभी प्रशासनिक अधिकारी व नेताओं को नववर्ष पर सहयोग देने पर धन्यवाद के लिये बुलाया गया है. उन्होंने कहा कि प्रशासन व सरकार व्यापारियों को सहयोग दे रहा है. चेयरमैन ने कहा कि हमें उम्मीद है कि भविष्य में भी ऐसे ही सहयोग करता रहेगा. विनोद ने कहा कि सांसद संजय भाटिया के समक्ष चेंबर के लिए जमीन की मांग रखी थी और उन्होंने जमीन देने के लिए आश्वस्त कर दिया है. चेयरमैन विनोद धमीजा ने कहा कि चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ने नववर्ष पर संकल्प लिया है कि जो भी समस्या आएगी उनका समाधान निकाला जाएगा.

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सचिव राजीव अग्रवाल ने कहा कि शहर की 11 व्यापारिक संगठनों द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उन्होंने  सभी औद्योगिक संगठनों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर 11 औद्योगिक संगठनों के प्रधान सचिव व सदस्य मौजूद रहे.

Input: Rakesh Bhayana

Trending news