Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को मिलेगा 'भाग्य' का साथ, जानें सभी राशियों के दिन का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1421060

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को मिलेगा 'भाग्य' का साथ, जानें सभी राशियों के दिन का हाल

Aaj Ka Rashifal 2 November 2022: आज दिन बुधवार और नवमी तिथि है, आज के दिन सितारों की चाल में बदलाव का असर कई राशियों पर देखने को मिलेगा. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर मेष और मिथुन राशि के लिए दिन अच्छा रहने वाला है. जानते हैं आज सभी राशियों का राशिफल. 

Aaj Ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को मिलेगा 'भाग्य' का साथ, जानें सभी राशियों के दिन का हाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार में मुनाफा होगा, तो वहीं नौकरी करने वाले लोगों को काम की अधिकता रह सकती है. आज के दिन कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले सोच-विचार अवश्य कर लें, भावनाओं में आकर लिया हुआ निर्णय परेशानी की वजह बन सकता है. सेहत सामान्य रहेगी. 

वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, व्यापार में उम्मीद के अनुसार लाभ नहीं मिलने से परेशानी रह सकते हैं. ऑफिस में भी किसी की बात बुरी लग सकती है. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें. सेहत का ध्यान रखें. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, व्यापार में मुनाफे के योग हैं. नौकरी कर रहे लोगों के काम की सराहना हो सकती है. आज आपके घर में किसी रिश्तेदार के आगमन से खुशी का माहौल रहेगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आर्थिक मामलों में किसी भी प्रकार का जोखिम लेने से बचें, नुकासान हो सकता है. घर में किसी व्यक्ति के शादी की तारीख पक्की हो सकती है, जिससे घर का माहौल काफी अच्छा रहेगा. सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज के दिन बिजनेस या ऑफिस में भी काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज जॉब का ऑफर मिल सकता है. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मेहनत वाला रहेगा, आज के दिन किसी भी प्रकार की लापरवाही या काम को टालने की आदत आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों का दिन पहले से बेहतर रहेगा. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, लेकिन घर में किसी सदस्य की सेहत बिगड़ने की वजह से अचानक घर आना पड़ेगा. अचानक से काम की अधिकता हो सकती है. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज व्यापार और नौकरी दोनों में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज धन प्राप्ति के नए साधन मिलेंगे, साथ ही समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. तैयारी करने वाले छात्रों को आज बेहतर रिजल्ट मिल सकते हैं.  

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है, आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. ऑफिस में आज आपके विरोधी भी आपसे प्रभावित नजर आएंगे. घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, व्यापार में उम्मीद से ज्यादा फायदा होगा. नौकरी करने वाले लोगों को आज किसी प्रोजेक्ट की वजह से परेशान होना पड़ सकता है. सेहत के प्रति लापरवाही करने से बचें, कोई भी परेशानी होने पर तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको काफी समय से रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. आज के दिन किसी से भी वाद-विवाद करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है, ऐसा करने से बचें. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, घर और ऑफिस दोनों जगह के काम में तालमेल न बिठा पाने की वजह से परेशान होना पड़ सकता है. काम के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

 

 

Trending news