Saturday Horoscope: किसी के लिए परेशानी तो कई होगा मालामाल, जानें सभी राशियों के दिन का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1447857

Saturday Horoscope: किसी के लिए परेशानी तो कई होगा मालामाल, जानें सभी राशियों के दिन का हाल

Aaj Ka Rashifal 19 November 2022: आज दिन शनिवार और मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि है. आज के दिन सितारों की चाल में बदलाव से सिंह, वृष और तुला राशि का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, जानते हैं सभी राशियों के दिन का हाल.  

Saturday Horoscope: किसी के लिए परेशानी तो कई होगा मालामाल, जानें सभी राशियों के दिन का हाल

 

 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, ऑफिस में आपके सीनियर्स काम की तारीफ करेंगे. परिवार में किसी महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा हो सकती है. आज के दिन जीवनसाथी के साथ किसी भी मुद्दे पर बहस करने से बचें, विवाद हो सकता है. 

वृष राशि
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आर्थिक दृष्टि से भी आज का दिन काफी अच्छा रहेगा, धन प्राप्ति के योग हैं. किसी को भी उधार देने से बचें. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, नौकरी कर रहे लोगों को काम की अधिकता की वजह से परेशानी हो सकती है. आज किसी समझदार व्यक्ति से बात करके आपकी परेशानियों का समाधान मिलेगा. मौसम में बदलाव का असर सेहत पर हो सकता है, ध्यान रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों को आज के दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा. आज के दिन दूसरों से सलाह लेने की जगह खुद सोच-समझकर काम करें, फायदा होगा. परिवार के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज के दिन बिजनेस या ऑफिस में भी सफलता के योग हैं. संपत्ति से जुड़े पुराने मामले आज सुलझ सकते हैं. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं.  

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. काम की अधिकता की वजह से आज ज्यादा भाग-दौड़ रहेगी. घर के लोगों की मदद से किसी बड़ी परेशानी से निकलने में मदद मिलेगी. सेहत का ध्यान रखें. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग को आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे वो बेहतर तरीके से पूरी कर पाएंगे. आज आपके सीनियर्स आपकी तारीफ करेंगे. आज के दिन जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है, सचेत रहें. 

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, व्यापार और नौकरी दोनों में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज के दिन आप मेहनत से सभी कठिन काम को पूरा कर सकेंगे. मौसम में बदलाव की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज के दिन किसी एक व्यक्ति की वजह से आपको तनाव हो सकता है. आज किसी धार्मिक स्थान का भ्रमण करना आपके लिए विशेष लाभकारी रहने वाला है. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के कार्य से उनके सीनियर्स प्रभावित होकर तारीफ करेंगे, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. सेहत सामान्य रहेगी.   

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी और व्यापार दोनों के लिए दिन बेहतर रहेगा. आज परिवार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे घर के लोगों के साथ रिश्ते में चल रहीं अनबन दूर होगी. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, काफी समय से रुके हुए कार्य आज पूरे होते हुए दिख रहे हैं. आज के दिन रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, सेहत का ध्यान रखें. 

 

 

Trending news