Rashifal: धनु राशि का दिन रहेगा शानदार, वृश्चिक वाले होंगे 'मालामाल', जानें अपनी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1418092

Rashifal: धनु राशि का दिन रहेगा शानदार, वृश्चिक वाले होंगे 'मालामाल', जानें अपनी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal 31 October 2022: आज दिन सोमवार और सप्तमी तिथि है, आज छठ महापर्व के आखिरी दिन उगते हुए सूरज को अर्घ्य देने के बाद व्रती पारण करते हैं. आज के दिन सितारों की चाल में बदलाव का असर कई राशियों पर देखने को मिलेगा. मेष और धनु राशि के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं आज सभी राशियों का हाल.    

 

Rashifal: धनु राशि का दिन रहेगा शानदार, वृश्चिक वाले होंगे 'मालामाल', जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. व्यापार में आज लोग आपकी सराहना करेंगे और आपसे सीख लेते हुए आगे बढेंगे. नौकरी कर रहे लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. घर के सदस्यों के साथ अच्छा वक्त बिताने का अवसर मिलेगा. 

वृष राशि
वृष राशि के लोगों का आज व्यापार में कड़ी टक्कर मिल सकती है, लेकिन आज भाग्य आपके साथ है. नौकरी कर रहे लोगों से उनके सीनियर्स प्रभावित होंगे. आज के दिन धन आगमन के योग बन रहे हैं. सेहत का ध्यान रखें. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, मेहनत के अनुसार परिणाम नहीं मिलने से परेशान रह सकते हैं. आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जानें का प्लान बन सकता है. ऑफिस में विवाद से बचें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, नौकरी और व्यापार दोनों में तरक्की मिलने के योग हैं. आज धन के आगमन के साथ ही खर्च की भी अधिकता रहेगी. घर से माता-पिता का आशीर्वाद लेकर निकलें. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, आज के दिन बिजनेस या ऑफिस में किसी भी तरह के विवाद में पड़ना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है. आज आपके द्वारा किए गए काम से आने वाले समय में आपको बेहतर रिजल्ट मिलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. आज के दिन किसी से भी विवाद करने से बचें. नौकरी और व्यापार में कोई भी बड़ा फैसला लेने से पहले अपने से बड़ों की सलाह लें. कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी वाला रहेगा, कार्यक्षेत्र पर आप सीनियर्स की उम्मीद पर खरा नहीं उतर पाएंगे. वहीं दूसरी तरफ आज शत्रु आपको पराजित करने का प्रयास भी करेंगे. खर्च की भी अधिकता रह सकती है, सोच-समझकर खर्च करें.  

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज व्यापार और नौकरी दोनों में तरक्की के योग बन रहे हैं और धन की प्राप्ति होगी. आज के दिन आप पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं. बदलते मौसम का असर सेहत पर पड़ सकता है, सावधान रहें.  

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है, आज ऑफिस में लोग आपकी कार्यशैली से प्रभावित होंगे. आज के दिन प्रेमी युगल के शादी के प्रस्ताव पर भी सहमति बन सकती है. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, व्यापार में उम्मीद के अनुसार मुनाफा न होने से परेशान रहेंगे. किसी बड़े की सलाह से आज आपमें एक बड़ा बदलाव आएगा, जो भविष्य के लिए भी काफी बेहतर रहने वाला है. सेहत सामान्य रहेगी. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज कोई पुराना विवाद परेशानी की वजह बन सकता है. नौकरी कर रहे लोगों का दिन भी सामान्य रहेगा. जीवनसाथी के साथ अपनी परेशानियां साझा करना आपके लिए फायदेमंद रहने वाला है. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज व्यापार में ज्यादा मुनाफा होगा. नौकरी कर रहे लोगों को आज सैलरी के साथ प्रमोशन भी मिल सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ आपसी तालमेल बिठाकर काम करने से मन में प्रसन्नता रहेगी. 

Trending news