kohli और Dhoni की बेटियों पर गंदे कमेंट से भड़कीं Swati Maliwal, पुलिस से की FIR की मांग
Advertisement

kohli और Dhoni की बेटियों पर गंदे कमेंट से भड़कीं Swati Maliwal, पुलिस से की FIR की मांग

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली के भी हेटर्स है इस बात की हैरानी हो रही है, लेकिन बुरे विराट और धोनी लगते हैं तो हेटर्स ने उनकी बेटियों के बारे में बुरा-भला क्यों कहा.  दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की बेटी को ले

kohli और Dhoni की बेटियों पर गंदे कमेंट से भड़कीं Swati Maliwal, पुलिस से की FIR की मांग

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और विराट कोहली के भी हेटर्स है इस बात की हैरानी हो रही है, लेकिन बुरे विराट और धोनी लगते हैं तो हेटर्स ने उनकी बेटियों के बारे में बुरा-भला क्यों कहा. 

दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट और तस्वीरें पोस्ट करने का मामला सामने आया है. इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल सामने आई हैं. उन्होंने नाराजगी जताते हु, जिसमें उन्होंने पुलिस को नोटिस जारी किया है और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्द करने की मांग की है.

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "देश के 2 बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की बच्चियों की तस्वीरें ट्विटर पर डालकर  कुछ अकाउंट्स भद्दी टिप्पणी कर रहे हैं. 2 साल और 7 साल की बच्ची के बारे में ऐसी घटिया बातें? कोई खिलाड़ी नहीं पसंद तो क्या उसकी बच्ची को गाली दोगे? पुलिस को FIR दर्ज करने के लिए नोटिस जारी कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant Wedding: फिर से दु्ल्हन बनीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ की कोर्ट मैरिज

 

आपको बता दें कि स्वाती मालीवाल ने अपने ट्वीट में उन अकाउंट्स की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिसमें जीवा और वामिका को लेकर कैप्शन में गंदे कमेंट्स किए गए हैं. इसके साथ ही दोनों बच्चियों की तस्वीरें भी लगी हुई हैं. इन पोस्ट पर लोग जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि ऐसी घटिया मानसिकता के लोगों  पर कड़ी कार्रवाई होनी है. आपको बता दें कि कल विराट कोहली की बेटी वमिका दूसरा जन्मदिन था. 

Trending news