Swara Bhaskar Wedding: सपा नेता की दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर, वीडियो में किया शादी का खुलासा
Advertisement

Swara Bhaskar Wedding: सपा नेता की दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर, वीडियो में किया शादी का खुलासा

हमेशा कई राजनीतिक मुद्दों को लेकर चर्चों में रहने वाली स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है. स्वरा ने शादी किसी एक्टर से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से की है. स्वार ने कोर्ट मैरेज की है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Swara Bhaskar Wedding: सपा नेता की दुल्हन बनीं स्वरा भास्कर, वीडियो में किया शादी का खुलासा

Swara Bhaskar Wedding: हमेशा कई राजनीतिक मुद्दों को लेकर चर्चों में रहने वाली स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है. स्वरा ने शादी किसी एक्टर से नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से की है. स्वार ने कोर्ट मैरेज की है, जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि स्वरा और  फहाद अहमद की शादी आज नहीं हुई. दोनों ने शादी इस साल 6 जनवरी को ही कर ली थी. जिसका ऐलान आज स्वरा ने कर दिया है. 

Sometimes you search far & wide for something that was right next to you all along. We were looking for love, but we found friendship first. And then we found each other!
Welcome to my heart @FahadZirarAhmad It’s chaotic but it’s yours! pic.twitter.com/GHh26GODbm

— Swara Bhasker (@ReallySwara) February 16, 2023

सोशल मीडिया पर स्वरा ने किया वीडियो शेयर 
बता दें कि स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहाद अहमद से शादी आज नहीं बल्कि 6 जनवरी को कोर्ट में की थी, जिसका ऐलान उन्होंने शादी के 1 महीने बाद किया. स्वरा ने गुपचुप रचाई शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके किया. स्वार ने अपनी पूरी लव स्टोरी को वीडियो के रूप में शेयर किया है. 

स्वरा ने की कोर्ट मैरेज 
स्वरा भास्कर ने बहुत ही सादगी के साथ सपा नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरेज की है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें स्वरा लाल साड़ी, मांग टीका और गले में वर माला पहने हुए हैं. वहीं उनके पति ने सफेद कलर का कुर्ता और ऊपर से नेहरू जैकेट पहनी हुई है और दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. 

Trending news