आज 4 घंटे 3 मिनट का सूर्यग्रहण इन 6 राशियों के लिए हो सकता है घातक!, सोच विचार कर करें फैसला
Advertisement

आज 4 घंटे 3 मिनट का सूर्यग्रहण इन 6 राशियों के लिए हो सकता है घातक!, सोच विचार कर करें फैसला

साल 2022 का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 25 अक्टूबर को लगने जा रहा है. यह करीब 4 घंटे 3 मिनट तक रहेगा, जिसका अच्छा या बुरा असर सभी राशि के लोगों पर पड़ेगा. साल का पहला सूर्य ग्रहण 30 अप्रैल को था, जो देश में नहीं देखा गया था.

आज 4 घंटे 3 मिनट का सूर्यग्रहण इन 6 राशियों के लिए हो सकता है घातक!, सोच विचार कर करें फैसला

Surya Grahan 2022: सूर्य ग्रहण एक ऐसी घटना है, जिसका विज्ञान से लेकर धर्म और ज्योतिष में भी बहुत ज्यादा महत्व होता है। साल 2022 का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 25 अक्टूबर को लगने जा रहा है. इसी दिन गोवर्धन पूजा भी है. यह सूर्य ग्रहण करीब 4 घंटे 3 मिनट तक रहेगा, जिसका अच्छा या  बुरा असर सभी 12 राशि के लोगों पर पड़ेगा. साल का पहला सूर्य ग्रहण 30 अप्रैल को था, जो देश में नहीं देखा गया था.

वृषभ राशि :  सूर्य ग्रहण का इस राशि के लोगों पर अशुभ असर सबसे अधिक देखने को मिलेगा. वृषभ राशि के लोगों की सेहत पर इसका बुरा असर हो सकता है. मानसिक तनाव बढ़ सकता है. पैसों से जुड़े मामलों में भी सोच विचार के फैसले लेने पड़ेंगे, नहीं तो नुकसान हो सकता है. व्यर्थ की भागदौड़ आपको परेशान कर सकती है.

मिथुन राशि : इस राशि के लोगों पर अचानक कोई संकट आ सकता है. बढ़ते खर्च चिंता का बड़ा कारण बन सकते हैं. सूर्य ग्रहण का असर अचानक आय पर पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव आपको परेशान कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : दौलतमंद बनने का आसान टोटका, हरी इलायची के साथ सिर्फ एक मंत्र दूर कर देगा सारी परेशानी

कन्या राशि : ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सूर्य ग्रहण के दौरान बिजनेस से जुड़े बड़े फैसले न लें. इस राशि के लोग पैसा निवेश करने से पहले अनुभवी व्यक्ति से सलाह जरूर लें नहीं तो नुकसान हो सकता है. नौकरी में अधिकारियों से किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है. मानसिक तनाव आपकी दिनचर्या को बिगाड़ सकता है.

तुला राशि : इस बार का सूर्यग्रहण इसी राशि में पड़ने वाला है. इसलिए ग्रहण का सबसे ज्यादा बुरा असर इसी राशि पर पड़ने वाला है. सूर्य ग्रहण के दौरान इन्हें अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. कोई पुरानी बीमारी फिर से जातक को परेशान कर सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

वृश्चिक राशि : इस राशि के लोग भूलकर भी किसी के कहने पर पैसा निवेश न करें. किसी को पैसा उधार देने से बचें नहीं तो पैसा डूबने के चांस रहेंगे. परिवार के किसी सदस्य की तबीयत अचानक खराब हो सकती है, जिससे अस्पताल के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं. 

मकर राशि : इस राशि वालों को धैर्य रखने की जरूरत है. कोई गुप्त बात लोगों को पता चलने से बदनामी हो सकती है. शत्रु आपका नुकसान करने की कोशिश करेंगे. लव लाइफ में अचानक परेशानी आ सकती है. संतान का व्यवहार परेशानी की वजह बन सकता है. 

Trending news