Arvind Kejriwal: जेल से केजरीवाल का संदेश, अपनी आंखें बंद करो और मुझे अपने आसपास महसूस करो
Advertisement

Arvind Kejriwal: जेल से केजरीवाल का संदेश, अपनी आंखें बंद करो और मुझे अपने आसपास महसूस करो

Arvind Kejriwal News: सुनीता केजरीवाल सीएम का दिल्लीवासियों के लिए एक संदेश लेकर आई. उन्होंने कहा कि ईडी कस्टडी में होने के बावजूद सीएम केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए फिक्रमंद हैं.सीएम ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है. आंखे बंद करो, मुझे अपने आस-पास महसूस करोगे. 

Arvind Kejriwal: जेल से केजरीवाल का संदेश, अपनी आंखें बंद करो और मुझे अपने आसपास महसूस करो

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का दिल्ली और देशवासियों के लिए संदेश लेकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल बुधवार को एक बार फिर सामने आईं. उन्होंने बताया कि कैसे ईडी कस्टडी में होने के बावजूद सीएम केजरीवाल दिल्लीवासियों के लिए फिक्रमंद हैं. सुनीता केजरीवाल ने कहा कि सीएम ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है. आंखे बंद करो, मुझे अपने आस-पास महसूस करोगे. 

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री को डायबिटीज है, सुगर लेवल ठीक नहीं चल रहा है फिर भी उनका निश्चय दृढ़ है. सीएम केजरीवाल ने मुझे बताया कि दो साल में ढाई सौ रेड करने के बाद भी ईडी को एक पैसा नहीं मिला. 28 मार्च को कोर्ट में सीएम सबूतों के साथ और कथित शराब घोटाले का खुलासा करेंगे और बताएंगे कि पैसा कहां है?

दरअसल, सुनीता केजरीवाल मंगलवार की शाम सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने ईडी दफ्तर गई थी. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों के लिए दो महत्वपूर्ण संदेश भेजे. प्रेस के जरिये सीएम के संदेश को जनता तक पहुंचते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दो दिन पहले उन्होंने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी को संदेश भेजा था कि लोगों के पानी और सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाए. जनता बताए कि क्या उन्होंने गलत किया? लोगों की समस्याओं का समाधान तो होना ही चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: ईडी की HC में इस दलील से बढ़ सकता है सीएम केजरीवाल का इंतजार

इस बात पर भी केंद्र सरकार ने आपके मुख्यमंत्री पर केस कर दिया. क्या ये लोग दिल्ली को तबाह करना चाहते हैं? क्या ये लोग चाहते हैं कि लोग अपनी समस्याओं से जूझते रहें? इस बात से अरविंद केजरीवाल को बेहद पीड़ा हुई है.

सीएम की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ोमुझे एक बात और कही कि इस कथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले 2 साल में 250 से ज्यादा रेड की है. वो इस कथित शराब घोटाले का पैसा ढूंढ रहे हैं, लेकिन उन्हें अभी तक किसी भी रेड में एक पैसा भी नहीं मिला है. इन्होंने मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के यहां भी रेड की गई, लेकिन उन्हें एक भी पैसा नहीं मिला. ईडी ने हमारे घर भी रेड की, जिसमें उन्हें मात्र 73,000 रुपये मिले. इसलिए यह सवाल उठता है कि फिर इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है?

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस बात का खुलासा 28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे. वो पूरे देश को सबूत के साथ सच-सच बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां है? सुनीता केजरीवाल ने देशवासियों से हाथ जोड़कर कहा कि अरविंद केजरीवाल बहुत सच्चे, देशभक्त, निडर और साहसी व्यक्ति हैं. आप सभी उनकी लंबी आयु, सेहत और सफलता की कामना करना. सीएम अरविंद केजरीवाल ने संदेश भेजा है कि मेरा शरीर जेल में है, लेकिन आत्मा आप सबके बीच है. आंखे बंद करो, मुझे अपने आस-पास महसूस करोगे.

Trending news