AAP New Campaign: Whatsapp से भेजें CM को मैसेज, AAP ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशिर्वाद' अभियान
Advertisement

AAP New Campaign: Whatsapp से भेजें CM को मैसेज, AAP ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशिर्वाद' अभियान

AAP New Campaign Launch: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ऐर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों ईडी की कस्टडी में हैं. ऐसे में अब सुनिता केजरीवाल ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है, जिसके जरिए अरविंद केजरीवाल को आशिर्वाद भेजा जा सकेगा.

AAP New Campaign: Whatsapp से भेजें CM को मैसेज, AAP ने लॉन्च किया 'केजरीवाल को आशिर्वाद' अभियान

Kejriwal ko Ashirwad Campaign: दिल्ली में कथित शराब नीति घोटाला मामले में ED ने CM अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है. ऐसे में शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक वीडियो संबोधन के जरिए बताया कि आम आदमी पार्टी एक नया अभियान शुरू कर रही है, जिसका नाम 'केजरीवाल को आशिर्वाद' है. इसके लिए उन्होंने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है.

इस नंबर से भेजें सीएम को शुभकामनाएं
अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनिता केजरीवाल ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि आम आदमी पार्टी ने 'केजरीवाल को आशिर्वाद' नाम से एक अभियान की शुरुआत की है. इसके लिए उन्होंने एक वॉट्सऐप नंबर जारी किया है. जो 8297324624 है. इस वॉट्सऐप नंबर के जरिए कोई भी व्यक्ति अरविंद केजरीवाल के लिए मैसेज भेज सकता है. इस मैसेज में अरविंद केजरीवाल को आशिर्वाद, शुभकामनाएं सहित अपने कुछ अन्य मैसेज भी भेज सकते हैं.

ये भी पढ़ें: आतिशी का आरोप- ED नहीं BJP जानना चाहती है केजरीवाल के फोन का पार्सवर्ड, यह है कारण

कल नहीं मिली थी केजरीवाल को राहत
बता दें कि बीते कल यानी गुरुवार के दिन राऊज एवेन्यू कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली थी. न्यायलय ने केजरीवाल की ईडी रिमांड चार दिनों के लिए बढ़ा दी थी. इस मामले में कल सुनवाई के दौरान ईडी के वकील ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल एजेंसी की जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने दलील दी कि अरविंद केजरीवाल का इस केस में जुड़े कुछ अन्य लोगों से भी सामना करना है.

ईडी का मकसद फंसाना
इससे पहले ईडी की छह दिनों की रिमांड खत्म होने के बाद अरविंद केजरीवाल को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखा. मुख्यमंत्री ने करीब 10 मीनट तक अपनी दलील रखी. इस दौरान उन्होंने कहा कि ईडी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है. उन्होंने कहा कि ईडी का मकसद उन्हें फंसाने का है.

Trending news