Sonipat News: 6 ब्रांडेड शोरूम को महिला ने बनाया निशाना, ट्राई करने के बहाने सूट में छुपा रही थी कपड़े
Advertisement

Sonipat News: 6 ब्रांडेड शोरूम को महिला ने बनाया निशाना, ट्राई करने के बहाने सूट में छुपा रही थी कपड़े

Sonipat Crime News: सोनीपत के सुभाष चौक पर स्थित अलग-अलग ब्रांड के शोरूम पर एक महिला चोरी कर ट्राई रूम में जाकर समान को छुपाकर अंजाम दे रही थी. जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. 

Sonipat News: 6 ब्रांडेड शोरूम को महिला ने बनाया निशाना, ट्राई करने के बहाने सूट में छुपा रही थी कपड़े

Sonipat Crime: सोनीपत शहर के पॉश एरिया सेक्टर 15 की रहने वाली महिला ने 6 ब्रांडेड शोरूम में चोरी की वारदात से हड़कंप मच गया. महिला के चोरी की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है और जिसके बाद दुकानदारों ने महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. महिला के चोरी करने के बाद कपड़ों को बाहर निकाल कर स्कूटी में डालने का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है. आरोपी महिला सीमा सेक्टर 15 की रहने वाली है. 

सोनीपत के सुभाष चौक पर स्थित अलग-अलग ब्रांड के शोरूम पर एक महिला चोरी करने की वारदात सामने आई है. वारदात का सीसीटीवी भी सामने आया है. एक के बाद अलग-अलग 6 शोरूम पर ट्राई रूम में जाकर समान को छुपाकर अंजाम दे रही थी. शोरूम के अलग-अलग ब्रांड के कपड़ों को सूट ने नीचे छिपाकर बाहर निकल कर स्कूटी में छुपा रही थी. वहीं महिला द्वारा निशाना बनाए गए अंतिम शोरूम वुडलैंड पर रंगे हाथों पकड़ लिया गया और जहां अन्य शोरूम से भी कर्मचारी व मालिक मौके पर पहुंचे और महिला की तलाशी लेने के बाद उसे सिविल लाइन थाना पुलिस को सौंप दिया है. जानकारी के मुताबिक महिला ने वुडलैंड समेत कई शोरूम से अलग अलग सामान चोरी किया. पकड़े जाने के बाद सामान महिला से बरामद भी किया गया है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: वायरल हो रहा पंचायतों का फरमान, गांव में विशेष समुदाय के लोगों की एंट्री बैन!

पुलिस को शिकायत दी गई है. पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक करीबन 3 बजे वुडलैंड के शोरूम में दो लड़कियां खरीदारी करने के लिए पहुंची थी और जहां महिला कपड़े ट्राई करने के लिए शोरूम में बने हुए ट्राई रूम में गई. मौके पर काम करने वाले कर्मचारियों से चार पीस ट्राई करने के लिए लिए थे, लेकिन वापस में 3 पीस दिए जिस पर शोरूम के कर्मचारियों को शक हुआ और मौके पर महिला से पूछताछ की गई तो वह घबरा गई और एक पीस निकालकर वापस देने के दौरान महिला की चोरी पकड़ी गई. इसी दौरान बाहर अन्य दुकानदार भी मौके पर पहुंच गए पर महिला के बैग से अलग-अलग शोरूम से चुराए हुए अलग-अलग ब्रांड के कपड़े भी बरामद किए गए. जानकारी के मुताबिक चोरी करने वाली महिला सीमा सेक्टर 15 की रहने वाली है. वहीं पुलिस से महिला चोर के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई है. 

Input: Sunil Kumar

Trending news