Sonipat Murder News: युवक की हत्या कर शव फेंका झाड़ियों में, गाड़ी में मिले खून के धब्बे
Advertisement

Sonipat Murder News: युवक की हत्या कर शव फेंका झाड़ियों में, गाड़ी में मिले खून के धब्बे

Sonipat Murder News: सोनीपत में एक युवक का शव गोहना क्षेत्र के बुटाना माइनर की झाड़ियों में मिला है. वहीं पास में ही उसकी कार मिली, जिसमें खुन के निशान लगे हैं.

 

Sonipat Murder News: युवक की हत्या कर शव फेंका झाड़ियों में, गाड़ी में मिले खून के धब्बे

Sonipat Murder News: सोनीपत के गोहाना क्षेत्र में युवक की तेजधार हथियारों से हत्या कर शव को बूटाना माइनर बरोदा बनवासा रोड पर झाड़ियों में फेंकने का मामला सामने आया है. वहीं मौके पर पास में गाड़ी में मिली है, जिसकी डिक्की के कवर में खून के निशान मिले हैं. माना जा रहा है कि युवक की हत्या दूसरी जगह की गई और फिर गाड़ी की डिक्की में शव डालकर शव को खुद बुर्द करने के लिए झाड़ियों में फेंक दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर गोहाना की नागरिक हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं मामले में पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani Crime News: नाबालिग अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से छेड़छाड़, पुलिस ने जांच की शुरू 

 

सोनीपत में हत्या की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. गोहाना के रहने वाले शख्स की तेज हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान गोहाना में पानीपत रोड स्थित दरियापुर कॉलोनी के रहने वाले नंदकिशोर के तौर पर हुई है. वह शनिवार सुबह अपने भतीजे योगेश के दोस्त सन्नी की टाटा पंच गाड़ी में सवार होकर दवा के काम से रोहतक गया था. देर शाम उसका शव झाड़ियों में पड़ा मिला. पुलिस ने धारा 201 व 302 के तहत अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक गोहाना के वार्ड 10 में दरियापुर कॉलोनी में रहने वाले वीरभान ने शिकायत में बताया कि वे चार भाई और 6 बहनें हैं. उसका सबसे छोटा भाई नंदकशोर सुबह 9 बजे के करीब भतीजे योगेश के दोस्त सन्नी निवासी बड़ौता की टाटा पंच गाड़ी में दवाई देने के काम से रोहतक गया था. देर शाम उनको सूचना मिली कि नंदकिशोर मृत अवस्था मे बुटाना माइनर बरोदा बनवासा रोड पर माइनर के साथ लगते कच्चे रास्ते पर झाड़ियों में पड़ा है. टाटा पंच गाड़ी भी पास में खड़ी है. 

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो नंदकिशोर की लाश मिली. उसके सिर व माथे और बाएं कान के पीछे और आंख पर चोटों के निशान थे. सिर व चेहरा खून से सना हुआ था. पास खड़ी टाटा पंच गाड़ी की डिक्की का कवर भी खून से सना था. परिजनों ने न्याय की मांग की है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. 

थाना बरौदा के एसआई राहुल कुमार ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि बुटाना माइनी के पास खून से सना शव पड़ा है. वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मुआयना किया. मृतक की पहचान नंदकिशोर के तौर पर हुई है. पुलिस ने उसके बड़े भाई वीरभान की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 302 व 201 के तहत केस दर्ज कर लिया है. फोरेंसिक टीम ने गाड़ी और मौके का मुआयना कर सबूत जुटाए हैं. 

Input: Sunil Kumar

Trending news