Sonipat Crime: गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत, युवक के सीने में लगी गोली
Advertisement

Sonipat Crime: गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत, युवक के सीने में लगी गोली

Sonipat Crime: सोनीपत के कामी रोड पर रामलीला मैदान के पीछे खेतों में गोलियों की गूंज से हड़कंप मच गया, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इस हादसे में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. 

Sonipat Crime: गोलियों की गूंज से दहला सोनीपत, युवक के सीने में लगी गोली

Sonipat News: सोनीपत में खूनी वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को शाम के समय रामलीला मैदान के पीछे खेतों में गोलियां चलीं, जिसमें एक युवक दीपक को गोलियां लगी. वहीं दूसरे युवक नीरज को भी चोट लगी है. घायलों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां दीपक की हालात नाजुक बनी हुई थी, जिसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है, साथ ही मौके पर FSL टीम और स्थानीय थाना पुलिस भी पहुंची है.

सोनीपत के कामी रोड पर रामलीला मैदान के पीछे खेतों में गोलियों की गूंज से हड़कंप मच गया, जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी के मुताबिक, दीपांशु नाम के एक युवक ने दीपक नाम के युवक पर गोली चलाई है. वहीं इस घटना में नीरज नाम के युवक के साथ भी मारपीट की गई, जिसमें उसे चोट आई है. दीपक के सीने में गोली लगने के कारण उसे नागरिक अस्पताल भेजा गया था, उसकी गंभीर हालात को देखते हुए पुलिस ने उसे निजी अस्पताल में रेफर कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, घायल दीपक गांव शेखपुरा का रहने वाला है. वहीं जठेड़ी गांव का रहने वाला नीरज इन दिनों सोनीपत के पटेल नगर में रहता है. फिलहाल गोली चलाने की वजह सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा हत्याकांड का आरोपी रवि बंगा गिरफ्तार, लाश ठिकाने लगाने का आरोप

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विजय ने बताया कि गोली चलाने वाले व्यक्ति की पहचान हो गई है. आरोपी का नाम दीपांशु है. आरोपी को तलाश करने के लिए 2 पुलिस टीमों का गठन भी कर दिया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गोली चलाने के पीछे क्या वजह रही है यह भी पता लगाया जाएगा. फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.

Input- Sunil Kumar

 

Trending news