गोवा में मौत से पहले सोनाली फोगाट ने बहन से कहा था, यहां कुछ चल रहा है गड़बड़
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1317422

गोवा में मौत से पहले सोनाली फोगाट ने बहन से कहा था, यहां कुछ चल रहा है गड़बड़

Sonali Phogat Death Latest News : सोनाली फोगाट आदमपुर सीट (Adampur Seat) से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ चुकी थीं और उनके खिलाफ मुखर थीं. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद कुलदीप सोनाली से मुलाकात करने के लिए उनके फार्म हाउस पर गए थे. 

गोवा में मौत से पहले सोनाली फोगाट ने बहन से कहा था, यहां कुछ चल रहा है गड़बड़

नई दिल्ली : भाजपा नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत नेचुरल है या अननेचुरल, इस पर अभी सवाल खड़े हो रहे हैं. इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa CM Pramod Sawant) ने बुधवार को कहा कि प्राथमिक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगाट की मौत हृदय गति रुकने से हुई. उनका यह बयान गोवा पुलिस द्वारा अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करने के एक दिन बाद आया है. सावंत ने कहा कि सोनाली फोगाट की मौत की वजह जल्‍द ही सबके सामने आ जाएगी.

डीजीपी के पास आएगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट 

सावंत ने कहा, हम मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और डीजीपी खुद इसकी निगरानी कर रहे हैं. मामले की जांच और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट उनके पास आएगी. डॉक्टरों और डीजीपी (DGP) के अनुसार प्रारंभिक रिपोर्ट में सोनाली फोगाट की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट लगता है.

बॉडी ने काम करना कर दिया था बंद 

दरअसल, फोगाट के परिजनों ने गोवा में मौत के तरीके पर संदेह जताया है. बहन रूपेश ने बताया, मुझे सोनाली की मृत्यु से पहले शाम को उसका फोन आया. उसने कहा कि वह वॉट्सऐप पर बात करना चाहती है. यहां कुछ गड़बड़ चल रहा. बाद में उसने हमारी मां से बात की और खाना खाने के बाद बेचैनी की शिकायत की.

ये भी पढ़ें : Kuldeep Bishnoi ने सोनाली फोगाट से की मुलाकात, आदमपुर उपचुनाव को लेकर क्या हैं इसके मायने?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूपेश ने बताया कि खाने के बाद सोनाली के शरीर ने ठीक से काम करना बंद कर दिया था. मौत से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे, जिनमें वह काफी एक्टिव नजर आ रही थीं. 

सोमवार रात गोवा के रेस्टोरेंट में पार्टी के दौरान बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट ने बैचेनी की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. उनकी बड़ी बहन रमन ने कहा, मेरी बहन को दिल का दौरा नहीं पड़ सकता था. वह बहुत फिट और उसे कोई बीमारी नहीं थी. हम मामले की उचित जांच की मांग करते हैं.

ये भी पढ़ें : सोनाली फोगाट की मौत का असली गुनाहगार कौन? सबसे करीबी का सामने आ गया नाम

18 अगस्त को कुलदीप बिश्नोई ने की थी मुलाकात 

2019 में सोनाली ने भाजपा के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था, लेकिन कुलदीप बिश्नोई से हार गई थीं. राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ क्रॉस वोटिंग के बाद पार्टी के निशाने पर आए कुलदीप 4 अगस्त को बीजेपी में शामिल हो गए थे. उनके विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद आदमपुर सीट खाली हो गई थी. राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि बीजेपी में आने के बाद उपचुनाव में कुलदीप आदमपुर सीट से अपने बेटे भव्य बिश्नोई को खड़ा करना चाहते हैं, लेकिन सोनाली फोगाट पहले ही कह चुकी थीं कि वह आदमपुर क्षेत्र नहीं छोड़ेंगी.

18 अगस्त को कुलदीप ने सोनाली के ढंढूर स्थित फार्म हाउस पर उनसे मुलाकात भी की थी. हालांकि सोनाली फोगाट ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया था, लेकिन ऐसे कयास भी लगाए गए कि कुलदीप बिश्नोई की इस मुलाकात के केंद्र में आदमपुर सीट पर होने वाला उपचुनाव भी था. 

 

Trending news