भतीजे दिग्विजय की शादी में शामिल नहीं होंगे अभय सिंह चौटाला, बताई ये वजह
Advertisement

भतीजे दिग्विजय की शादी में शामिल नहीं होंगे अभय सिंह चौटाला, बताई ये वजह

हरियाणा में दिग्विजय सिंह चौटाला की ग्रैंड वेडिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं. वहीं उनके चाचा अभय सिंह चौटाला उनकी शादी की किसी भी रस्म में भाग नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि JJP में अनुशासनहीन लोग हैं.

भतीजे दिग्विजय की शादी में शामिल नहीं होंगे अभय सिंह चौटाला, बताई ये वजह

Digvijay Chautala Wedding: JJP के प्रधान महासचिव और हरियाणा डिप्टी सीएम के भाई दिग्विजय सिंह चौटाला की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. वहीं अभय सिंह चौटाला अपने भतीजे दिग्विजय चौटाला की शादी की किसी भी रस्म में शिरकत नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा का प्लान पहले से ही तैयार है और वह अपनी यात्रा को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे.

ये भी पढ़ें: व्यापारी की बेटी की करतूत, गुपचुप शादी रचा हनीमून के लिए घर से चुराए 55 लाख रुपये

 

दिग्विजय सिंह चौटाला के चाचा अभय चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता की पीड़ा से ज्यादा जरूरी उनके लिए कुछ नहीं है. हरियाणा की जनता परिवर्तन चाहती है और इनेलो की परिवर्तन यात्रा यह परिवर्तन लेकर आएगी. 

उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला की शादी की तिथि कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी और उनकी यात्रा का रूट प्लान पहले से ही तैयार हो चुका है. ऐसे में वह अपनी यात्रा को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. वह जनता के बीच रहकर जनता की बात करेंगे. उन्होंने कहा कि जनता की पीड़ा से ज्यादा उनके लिए कुछ नहीं है. वहीं जननायक जनता दल पार्टी के साथ गठबंधन पर उन्होंने कहा कि वह अनुशासनहीन लोगों की पार्टी है और जो पिछले 3 साल में नहीं हो पाया. वह अब भी नहीं हो सकता. इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) अपने दम पर 2024 के चुनाव लड़ेगी और हरियाणा में सरकार बनाएगी.

वहीं दिग्विजय चौटाला की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. वहीं आज सिरसा में भव्य प्रतिभोज का आयोजन किया जा रहा है. इसमें लाखों लोगों के आने की संभावना है, जिसको लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.

Input: RUSHTAM JAKHAR

Trending news