Shradha Murder Case: BJP सांसद बोले- लव जिहाद में हत्या, हिंदू लड़कियों को किया अगाह
Advertisement

Shradha Murder Case: BJP सांसद बोले- लव जिहाद में हत्या, हिंदू लड़कियों को किया अगाह

BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने श्रद्धा की हत्या को को लव जिहाद के तहत हुई हत्या बताया. उन्होंने कहा कि हमारी बहन बेटियों को अब इन घटनाओं से सबक लेते हुए. इस बारे में सोचना होगा और अपने माता-पिता की बात को मानना होगा. 

Shradha Murder Case: BJP सांसद बोले- लव जिहाद में हत्या, हिंदू लड़कियों को किया अगाह

Shradha Murder Case: श्रद्धा की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आरोपी आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर उसके शव को 35 टुकड़े में काट दिया. इसके बाद 18 दिनों तक आरोपी उसके टुकड़ों को जंगल में फेंक कर आता था. इस निर्मम और क्रूर हत्या पर BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि यह हत्या लव जिहाद के तहत की गई है. 

ये भी पढ़ें: जन्म से पहले ही कर देता था बच्चे की हत्या, इस तरह किया सोनीपत पुलिस ने गिरफ्तार

बता दें कि लड़की के पिता और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का कहना है कि यह हत्या को लव जिहाद के तहत की गई है. लव जिहाद की साजिश दिल्ली-एनसीआर में ही नहीं बल्कि पूरे देश में रची जा रही है. दिल्ली सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि हमारी बहन बेटियों को अब सोचना होगा और इन घटनाओं से सबक लेते हुए अपने माता-पिता की बात को मानना होगा. उन्होंने कहा कि ये लोग लड़कियों अच्छी-अच्छी बातें करके उनको फंसा लेते हैं. इसके बाद लव जिहाद के तहत इस तरह काट कर फेंक देते हैं.

जनसंख्या को लेकर इन पर साधा निशाना
बढ़ती जनसंख्या को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा यूएन की रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि जिस तरीके से भारत की जनसंख्या बढ़ रही है. उसको देखते हुए 2023 में भारत जनसंख्या में विश्व का नंबर वन देश हो सकता है. इस पर पलटवार करते हुए इशारों-इशारों में कहा भारत की जनसंख्या 15-15 बच्चे पैदा करने वाले लोगों की वजह से पढ़ रही है. हम जनसंख्या नियंत्रण को लेकर काम कर रहे हैं. जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए सभी राज्यों से रायशुमारी करनी पड़ती है. इसलिए हमारा प्रयास है और हमारी पूरी कोशिश है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून देश में लागू हो.

वहीं BJP सांसद प्रवेश वर्मा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के करीब 5 नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा. जी मीडिया से खास बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा कि आप में पैसे लेकर टिकट बेची जाती है और जो कार्यकर्ता पार्टी का झंडा उठाकर चलते हैं, उन्हें कोई तवज्जो नहीं दी जाती. वह सिर्फ झंडा उठाते ही रहते हैं.

Trending news