Shraddha Walkar Murder Case: प्यार, मर्डर और फिर प्रेमिका के 35 टुकड़े, अब टुकड़ों में श्रद्धा की तलाश
Advertisement

Shraddha Walkar Murder Case: प्यार, मर्डर और फिर प्रेमिका के 35 टुकड़े, अब टुकड़ों में श्रद्धा की तलाश

Shraddha Walkar Murder Case: दिल्ली पुलिस को महरौली के जंगल शव के टुकड़ों के अवशेष मिले हैं, वहीं इस पूरे मामले में एक और लड़की का नाम भी सामने आ रहा है. 

Shraddha Walkar Murder Case: प्यार, मर्डर और फिर प्रेमिका के 35 टुकड़े, अब टुकड़ों में श्रद्धा की तलाश

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सोमवार को आई एक खबर ने सारे देश को झकझोर कर रख दिया है. आफताब अमीन पूनावाला नाम के शख्स ने अपनी प्रेमिका श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी. यही नहीं आरोपी ने श्रद्धा के शव को 35 टुकड़ों में काटकर महरौली के जंगल में जंगल में अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. 

इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल है कि कैसे श्रद्धा ने जिस लड़के के प्रेम में अपना घर तक छोड़ दिया वो उसकी इतनी बेरहमी से हत्या कर सकता है. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है और महरौली के जंगल में शव के टुकड़ों की तलाश कर रही है, पुलिस ने वहां से शव के कुछ टुकड़ों के अवशेष बरामद किए हैं.

डेटिंग साइट से हुई मुलाकात
महाराष्ट्र की रहने वाली श्रद्धा वाकर कॉल सेंटर में जॉब करती थी. साल 2019 में डेटिंग साइट पर श्रद्धा की मुलाकात आफताब से हुई. दोनों पिछले 3 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे और इसी साल दिल्ली शिफ्ट हुए थे. मिली जानकारी के अनुसार श्रद्धा, आफताब पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, जिसके बाद उसनें श्रद्धा की हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें- लव जेहाद का शिकार हुई मुंबई की श्रद्धा, आफताब ने 35 टुकड़े कर फेंका अलग-अलग जगहों पर

दूसरी लड़की की भूमिका
18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी, हत्या के बाद उसने शव के 35 टुकड़े किए और लगभग 18 दिनों तक हर दिन उन्हें अलग-अलग जगहों पर फेंकता रहा. इस बीच डेटिंग साइट के जरिए आफताब ने एक और लड़की को अपने घर बुलाया था. वारदात सामने आने के बाद अब पुलिस इस बारे में भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि क्या उस लड़की को ये सब पता था. कहीं श्रद्धा की हत्या की वजह वो लड़की तो नहीं? 

फ्लैट और जंगल से मिले शव के हिस्से
दिल्ली पुलिस ने आफताब के किराए के फ्लैट से कुछ हड्डियां भी बरामद की हैं, साथ ही महरौली के जंगल से भी पुलिस को शव के टुकड़ों के अवशेष मिले हैं. आगे इस मामले में कई और भी बड़े खुलासे हो सकते हैं. 

Trending news