Shraddha Murder Case में पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार, सामने आ सकते हैं बड़े राज
Advertisement

Shraddha Murder Case में पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार, सामने आ सकते हैं बड़े राज

Shraddha Murder Case: सूरत क्राइम ब्रांच ने श्रद्धा मर्डर केस में फैजल मोमिन नाम के एक ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया है, पुलिस को शक है कि ये आफताब को ड्रग्स मुहैया कराता था.

Shraddha Murder Case में पुलिस ने ड्रग पैडलर को किया गिरफ्तार, सामने आ सकते हैं बड़े राज

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में आज एक बार फिर आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा. यह टेस्ट दिल्ली के रोहिणी स्थित FSL में होगा. इससे पहले 3 बार आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट किया जा चुका है, जिसमें आफताब पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता नजर आया. वहीं इस मामले में पुलिस ने एक ड्रग पैडलर को भी गिरफ्तार किया है.

इससे पहले 3 बार हुए पॉलीग्राफ टेस्ट 
इससे पहले आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुके हैं, पहला टेस्ट 22 नवंबर को, दूसरा 24 नवंबर को और तीसरा टेस्ट 25 नवंबर को हुआ था. मिली जानकारी के अनुसार इन तीनों टेस्ट में अब तक आफताब से 40 से ज्यादा सवाल पूछे जा चुके हैं, जिसमें वो कुछ सवालों में बिल्कुल सामान्य नजर आता है, तो वहीं कुछ सवालों में पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है. 

5 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट
पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा होने के बाद 5 दिसंबर को आफताब का नार्को टेस्ट किया जाएगा,जिसमें श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े कई अहम सवालों के जवाब जानने की कोशिश की जाएगी.  

ये भी पढ़ें- Shraddha के पिता से मैच हुआ जंगल में मिली हड्डियों का DNA,फॉरेंसिक जांच में खुलासा

 
ड्रग पैडलर गिरफ्तार
फैजल मोमिन नाम के एक ड्रग पैडलर को सूरत क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. फैजल वसई का रहने वाला है. पुलिस को शक है कि आफताब अक्सर इसके इलाके में जाता था और इसी पैडलर ने आफताब को ड्रग्स भी मुहैया कराई है. 

18 मई को हुई हत्या
श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर आफताब ने 18 मई को उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करके फ्रिज खरीदकर उसमें रखे थे. लगातार 18 दिनों तक वह श्रद्धा के शव के टुकड़ों को महरौली के जंगल में फेंकता रहा. हत्या के 6 महीने बाद इस बात का खुलासा हुआ. 

Shraddha Murder Case में अब तक क्या-क्या हुआ

-फॉरेंसिक जांच में जंगल में मिली हड्डियों से श्रद्धा के पिता का DNA मैच हो गया है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि आफताब ने ही श्रद्धा की हत्या की है.

-श्रद्धा की हत्या के बाद डेटिंग एप से आफताब ने एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जो पेशे से साइकोलॉजिस्ट है. पुलिस उससे पूछताछ करके आफताब के बारे में और ज्यादा जानने की कोशिश कर रही है.  

-आफताब के फ्लैट से पुलिस ने 5 चाकू बरामद किए हैं. इनकी लंबाई 5-6 इंच है.हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इनका इस्तेमाल श्रद्धा के शव को काटने के लिए किया गया था. 

-23 नवंबर 2020 को श्रद्धा ने मुंबई पुलिस को एक लेटर लिखा था, जिसमें उसने बताया था कि आफताब उसकी हत्या कर सकता है. आफताब की गिरफ्तारी के बाद वो लेटर सामने आया है. 

-दिसंबर 2020 में आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. 

 

Trending news