Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज ने मिड नाइट में किया Birthday Celebrate, कहा- मैं विश नहीं मांगती
Advertisement

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज ने मिड नाइट में किया Birthday Celebrate, कहा- मैं विश नहीं मांगती

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से लाखों दिलों को जीत चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से फेमस शहनाज ने अपने करियर में लंबा सफर तयकर अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आज शहनाज अपना जन्मदिन मना रही हैं.

Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज ने मिड नाइट में किया Birthday Celebrate, कहा- मैं विश नहीं मांगती

Shehnaaz Gill Birthday: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से लाखों दिलों को जीत चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं. 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से फेमस शहनाज ने अपने करियर में लंबा सफर तयकर अपने बैक-टू-बैक प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. आज शहनाज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने बर्थडे पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शहनाज अपनी टीम, फैमिली और दोस्तों के साथ केक काटते हुईं नजर आ रही हैं. इस मिड नाइट सेलिब्रेशन में शहनाज के साथ एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी नजर आ रहे हैं.

Shehnaaz ने Birthday Celebration Video किया शेयर
वीडियो में शहनाज हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और खुश लग रही हैं. उन्होंने सलवार कमीज पहना हुआ है. वहीं जब वहां मौजूद लोग हैप्पी बर्थडे टू यू शहनाज गाते हैं तो शहनाज डांस भी करती नजर आती हैं. उस दौरान शहानाज बहुत ही क्यूट लगती हैं. इसके बाद शहनाज केक कट करती हैं और अपने भाई शहबाज (Shahbaaz) को केक खिलाने के बहाने उनके मुंह पर केक लगाकर मस्ती करती नजर आती हैं. वीडियो में शहनाज ये भी कहती हुईं नजर आती हैं कि मैं विश नहीं मांगती. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "एक साल और बड़ी... हैप्पी बर्थडे टू मी! #Blessed #Gratitude."

ये भी पढ़ें: Pathaan Box Office Collection: बूस्टर डोज की तरह साबित हो रही Shahrukh Khan के लिए Pathaan,कर चुकी इतने करोड़ की कमाई

'kisi ka Bhai Kisi Ki Jaan' से करेंगी  Bollywwod Debut
पंजाबी म्यूजिक (Punjabi Music) और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से अपना करियर शुरू कर चुकी शहनाज गिल अब सलमान खान (Salman Khan) के साथ  उनकी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से शेहनाज बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. वह साजिद खान की फिल्म '100%' में भी नजर आएंगी.
  

Trending news