Sawan 2022, Friday Horoscope: इन 3 राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, ऐसे करें शिव को प्रसन्न
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1258077

Sawan 2022, Friday Horoscope: इन 3 राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, ऐसे करें शिव को प्रसन्न

Sawan Month 2022: वन के महीने में भगवान शिव इन 3 राशि वाले जातकों पर अपनी कृपा जमकर बरसाने वाले हैं. इतना ही नहीं सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति काफी खास रहने वाली है. तो चलिए जानते हैं कौन सी राशियां हैं जिन्हें सावन महीने में भोलेनाथ की कृपा प्राप्त होने वाली है.

Sawan 2022, Friday Horoscope: इन 3 राशियों पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, ऐसे करें शिव को प्रसन्न

Sawan Month 2022: हिंदू धर्म के अनुसार सावन का महिना भगवान शिव का समर्पित होता है. इस पूरे महीने में सभी भक्त भगवान शिव की सच्चे मन के साथ पूजा-अर्चना करते हैं. बीते गुरुवार यानी की 14 जुलाई से सावन की शुरुआत हो चुकी है और 12 अगस्त को सावन समाप्त होंगे. शास्त्रों के अनुसार सावन के महीने की शुरुआत होने से पहले भगवान विष्णु योग निद्रा में चले जाते हैं और भोलेनाथ पूरे संसार की डोर को संभालते हैं.

इन राशियों पर होगी भोलेनाथ की कृपा

ज्योतिष के अनुसार सावन के महीने में भगवान शिव इन 3 राशि वाले जातकों पर अपनी कृपा जमकर बरसाने वाले हैं. इतना ही नहीं सावन के महीने में ग्रहों की स्थिति काफी खास रहने वाली है. तो चलिए जानते हैं कौन सी राशियां हैं जिन्हें सावन महीने में भोलेनाथ की कृपा प्राप्त होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः Sawan 2022 Puja Muhurat: जानें, पहले दिन भगवान शिव की पूजा विधि और नियम, इस मुहूर्त में करें पूजा

मेष राशिफल- मेष राशि वाले जातकों के लिए सावन का महीना काफी खास होने वाला है. इन दिनों मेष राशि वाले लोगों को शिव के आशीर्वाद से शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इसी के साथ नौकरी और व्यापार में काफी तरक्की प्राप्त होगी. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. इसलिए मेष राशि वाले जातक सावन के पूरे महीने में शिव का जल अभिषेक करते रहे तो काफी अच्छा फल भी प्राप्त होगा.

मिथुन राशिफल- मिथुन राशि वाले जातकों के लिए भी सावन का महीने कई सारी खुशियां लेकर आया है. जो लोग इन दिनों नई नौकरी की तलाश कर रहे, उनके लिए यह महीने फलदायी साबित होगा. इसलिए इस महीने में जितना हो सकते उतना भगवान शिव की पूजा-अर्चना में लगे रहो.

मकर राशिफल- मकर राशि वाले जातकों की जिंदगी में शिवजी की कृपा देखने को मिलेगी. इस महीने में कार्यक्षेत्र में शिव की कृपा से बड़ी तरक्की प्राप्त करेंगे. सावन के महीने में शिव को प्रसन्न करने के लिए शिव का जल से अभिषेक करते रहें.

WATCH LIVE TV

Trending news