Tihar मेरे क्षेत्र में आती है, Manish Sisodia एक महीने में जाएंगे जेल : प्रवेश वर्मा
Advertisement

Tihar मेरे क्षेत्र में आती है, Manish Sisodia एक महीने में जाएंगे जेल : प्रवेश वर्मा

satyendra jain Video in Tihar Jail : जेल में बंद सत्येंद्र जैन का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी इस बात पर उलझ गए हैं कि तिहाड़ में दिल्ली सरकार के मंत्री फिजियोथैरेपी करा रहे हैं या मसाज. बीजेपी सांसद ने कहा कि जनता तय करे कि ये क्या है. 

Tihar मेरे क्षेत्र में आती है, Manish Sisodia एक महीने में जाएंगे जेल : प्रवेश वर्मा

नई दिल्ली : satyendra jain Video in Tihar Jail : एमसीडी चुनाव से पहले तिहाड़ जेल में दिल्ली सरकार (Delhi Government) के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra jain) का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टी के नेता भिड़ गए हैं. बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) , मनजिंदर सिंह सिरसा और तजिंदर बग्गा ने आज दोपहर 1.30 बजे हरी नगर थाने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल अधिकारियों के खिलाफ सत्ता के खुलेआम दुरुपयोग में शामिल होने की शिकायत दर्ज कराई.

हालांकि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मीडिया के सामने सत्येंद्र जैन की मेडिकल रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि बीजेपी सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक उड़ा रही है. डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथैरेपी की सलाह दी थी, जिसके वीडियो बीजेपी दिखा रही है.

ये भी पढ़ें : अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव जाने वालों को हरियाणा सरकार ने दी बड़ी राहत, लगेगा आधा बस किराया

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने मनीष सिसोदिया व सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्येंद्र जैन को तत्काल बर्खास्त किया जाए. प्रवेश वर्मा ने प्रेस वार्ता में केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा उन्होंने तो पहले ही कहा था कि मेरा जेल क्या बिगाड़ लेगी. मैं जेल जाने के लिए तैयार हूं. अब समझ में आया कि वो जेल जाने से क्यों नहीं डर रहे थे, क्योंकि उन्हें तो जेल में घर से भी ज्यादा आराम मिलेगा. 

मनीष सिसोदिया से पूछे ये सवाल ​
मनीष सिसोदिया के बयान पर पलटवार करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि वह एक संवैधानिक पद पर बैठकर एक आरोपी का बचाव कर रहे हैं. सिसोदिया ने कहा कि कोर्ट ने ED से कहा था कि वीडियो रिलीज न करना. कोर्ट ने सिर्फ यही कहा था, मनीष जी जरा बताएं. जेल में सीसीटीवी हमने लगाया था क्या? अगर सीसीटीवी में कोई चीज रिकॉर्ड हुई है तो जवाब मांगा जाएगा. सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सत्येंद्र जैन फिजियोथैरेपी करा रहे है या फिर मसाज. अगर ये फिजियोथैरेपी है तो बता दें कि वे किस डॉक्टर का सर्टिफिकेट लाए हैं. मनीषजी ये भी बताएं कि क्या डॉक्टर ने सत्येंद्र जैन को डाइट बताई है कि सुबह काजू बादाम देना है, जूस और फ्रूट देना है और घर का खाना, जो उनकी पत्नी घर से बनाकर लाती थीं.

प्रवेश वर्मा ने कहा कि तिहाड़ जेल मेरे लोकसभा क्षेत्र में आता है और मैं बता दूं कि एक महीने के अंदर मनीष सिसोदिया भी जेल जाएंगे और जब मीडिया दूसरे मंत्री से पूछेगा कि मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करेंगे या नहीं तो वो मंत्री वही बचाव करेगा, जिस तरह से आज मनीष सिसोदिया सत्येंद्र जैन का कर रहे हैं. 

मनीष सिसोदिया माफी मांगें 
प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी पर प्रवेश वर्मा ने कहा कि मनीष सिसोदिया को माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा, मनीष सिसोदिया जान रहे हैं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की 5 और एमसीडी चुनाव में भी 20 सीट नहीं आ रही हैं, यही वजह है कि उनकी बौखलाहट साफ नजर आ रही है.

जनता तय करे, ये फिजियोथैरेपी है या मसाज
जी मीडिया से बात करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि 1 महीने के अंदर मनीष सिसोदिया को भी जेल जाना है, इसीलिए वह सत्येंद्र जैन का बचाव कर रहे हैं ताकि जब वह जेल जाएं तो दूसरा मंत्री उनके बचाव में खड़ा हो. वर्मा ने कहा कि अगर जेल में फिजियोथैरेपी इस तरह से होती है तो दिल्ली के अस्पतालों में कैसे हो रही होगी, यह समझना होगा. अब दिल्ली की जनता तय करे कि आखिरकार सत्येंद्र जैन जेल के अंदर फिजियोथैरेपी करा रहे थे या फिर मसाज.

 

 

Trending news