Rohtak News: हर घर तिरंगा मुहिम के तहत भाजपा ने निकाली यात्रा, 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1821629

Rohtak News: हर घर तिरंगा मुहिम के तहत भाजपा ने निकाली यात्रा, 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएगा

Rohtak News: भाजपा ने रोहतक में हर घर तिरंगा की मुहिम के चलते तिरंगा यात्रा निकाल रही है. भाजपा अपने शहीदों का सम्मान करती है. विपक्ष का वजूद खत्म हो चुका है. इसलिए भारतीय जनता पार्टी पर बेवजह के आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं, क्योंकि उनकी मानसिकता छोटी हो चुकी है.

 

Rohtak News: हर घर तिरंगा मुहिम के तहत भाजपा ने निकाली यात्रा, 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएगा

Rohtak News: हर घर तिरंगा की मुहिम के चलते भारतीय जनता पार्टी तिरंगा यात्रा निकाल रही है. रोहतक के गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा क्षेत्र में भी यह तिरंगा यात्रा निकाली गई. शाहीद राय सिंह के प्रतिमा से शुरू होकर सांपला कस्बे में से होती हुई तिरंगा यात्रा छोटूराम की प्रतिमा पर समाप्त हुई. इस तिरंगा यात्रा का नेतृत्व भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य व गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी रहे सतीश नांदल ने किया.

ये भी पढ़ें: Haryana Crime: खून से लथपथ मिला युवक का शव, नुकीले हथियार से दिया गया हत्या को अंजाम

 

नांदल ने कहा कि पूरे भारत में विधानसभा और गांव स्तर पर यह तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है, जिन शहीदों ने हमें आजादी दिलवाई उनको नमन करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए इन तिरंगा यात्राओं की शुरुआत की गई है. उन्हीं की वजह से आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं. भाजपा अपने शहीदों का सम्मान करती है. विपक्ष का वजूद खत्म हो चुका है. इसलिए भारतीय जनता पार्टी पर बेवजह के आरोप प्रत्यारोप लग रहे हैं, क्योंकि उनकी मानसिकता छोटी हो चुकी है, क्योंकि वह सिर्फ अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं. यह भाजपा की नहीं हर देश के नागरिक की यात्रा है.

15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को बीजेपी देशभर में विभाजन विभीषिका दिवस मनाएगी. इस मौके पर देशभर में प्रभात फेरी और जुलूस निकाला जाएगा. इस कार्यक्रम का मकसद देश की जनता को आजादी के आंदोलन में शहीद हुए लोगों को याद कराना है. भाजपा का मकसद है युवा पीढ़ी को उन महान शहीदों के बारे में जानकारी दी जाए, जिन्होंने अपनी आहूति देकर देश को आजाद कराया. इसके अलावा देशभर में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएगा.

पंजाब में मान सरकार खोलेगी मोहल्ला क्लीनिक
स्वतंत्रता दिवस की 76वीं सालगिरह पर भगवंत मान सरकार की बड़ी पहल सरकार पंजाब में 76 मोहल्ला क्लीनिक खोलेगी. वहीं 40 सरकारी अस्पताल अपग्रेड होंगे. सेहत मंत्री राज्य में 583 मोहल्ला क्लीनिक चल रहे हैं. 14 अगस्त को 76 क्लिनिक और समर्पित करेंगे. 14 अगस्त को CM मान उद्घाटन करेंगे. उन्होंने कहा कि वो लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा दे रहे हैं. स्वास्थ्य मंत्री अबतक 35 लाख से ज्यादा लोगों ने आम आदमी क्लिनिक का फायदा उठाया.

Input: Raj Takiya

Trending news